MP Bulldozer Action : मध्य प्रदेश के मंडला जिले में बड़ी संख्या में बरामद हुए गोवंश के अवशेष पर प्रशासन ने सख्ती जारी है। एक विशेष समुदाय के 11 घरों से 150 से ज्यादा गोवंश के अवशेष बरामद होने पर प्रशासन बुलडोजर की कार्रवाई कर रहा है। अब इस एक्शसन पर एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी ने आरोपियों का बचाव करते हुए प्रदेश सरकार पर सवाल उठाया है।

पुराने मामले का जिक्र करते आरोप लगाया
एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी ने मध्य प्रदेश प्रशासन द्वारा की जा रही कार्रवाई पर एक्स पर ट्वीट करते हुए मोहन सरकार पुराने मामले का जिक्र करते आरोप लगाया है। ओवैसी ने बुलडोज़र चलाने की इस कार्रवाई पर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा है कि इल्ज़ाम लगा कर यह कार्रवाई की गई है।

“तस्करी” और “चोरी” का झूठा इल्ज़ाम
ओवैसी ने अपने ट्वीट में लिखा कि 2015 में अख़लाक़ के फ्रिज में रखे गोश्त को बीफ बता कर एक हुजूम ने उनके घर में घुस कर उन्हें मार दिया था। ना जाने कितने मुसलमानों पर “तस्करी” और “चोरी” का झूठा इल्ज़ाम लगा कर उनका क़त्ल कर दिया गया। उन्होंने लिखा कि जो काम पहले भीड़ करती थी वो काम अब सरकार कर रही है। मध्य प्रदेश सरकार ने कुछ मुसलमानों पर इल्ज़ाम लगाया कि उनके फ्रिज में बीफ था और 11 घरों पर बुलडोज़र चला दिया।

ना-इंसाफ़ी का सिलसिला थमता नहीं
एआईएमआईएम नेता ने इस मुद्दे पर आगे लिखा कि ना-इंसाफ़ी का सिलसिला थमता नहीं। चुनाव के नतीजों से पहले और बाद भी, घर मुसलमानों के ही तोड़े जाते हैं, क़त्ल मुसलमानों के ही होते हैं। जिन्हें झोली भर-भर के मुसलमानों का वोट मिलता है, वो क्यों चुप हैं। बता दें कि बीते शुक्रवार को मंडला जिले के भैसवाही गांव के 11 घरों से 150 से ज्यादा गोवंश अवशेष मिले। पुलिस की छापेमारी के पहले ही इन घरों के आरोपी मौके से फरार हो गए। जिसके बाद इन घरों पर बुलडोज़र चलाया जा रहा है। अब एआईएमआईएम नेता इसे राजनीतिक हवा देते नजर आ रहे हैं।