Logo
Ashoknagar Crime: मध्यप्रदेश के अशोकनगर में पत्नी से झगड़ने की युवक को खौफनाक सजा मिली। पति से विवाद के बाद पत्नी मायके चली गई। सोमवार को युवक पत्नी को लेने ससुराल गया तो ससुराल वालों ने पीट-पीटकर युवक के गुप्तांग को चोटिल कर दिया।

Ashoknagar Crime: अशोकनगर में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। पत्नी से विवाद करने की युवक को खौफनाक सजा दी गई। पति से झगड़ा हुआ तो पत्नी मायके चली गई। सोमवार को युवक पत्नी को लेने ससुराल गया तो ससुराल वालों ने जमकर पीटा। ससुराल वालों ने पीट-पीटकर युवक के गुप्तांग को चोटिल कर दिया। किसी तरह ससुराल वालों के चंगुल से छूटकर युवक भागा। गुप्तांग में गंभीर चोट आने से युवक रास्ते में ही गिर गया। सूचना पर परिजन पहुंचे और युवक को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। आईसीयू में युवक का इलाज चल रहा है।

इसी भी पढ़ें: नौकरी से निकाला ने ड्राइवर ने CMO के साथ कर दिया बड़ा कांड, नगर परिषद में घुसकर फायरिंग

जानें पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक, सोनू सिंह अहिरवार (27) की शादी 6 साल पहले हुई थी। पिछले कुछ महीनों से सोनू का विवाद उसकी पत्नी से होने लगा। झगड़े से परेशान होकर पत्नी मायके चली गई। सोमवार 2 सितंबर को पत्नी को लेने के लिए युवक ससुराल दहेला गांव गया। ससुर और साले विवाद करने लगे। पत्नी को भेजने से मना कर दिया। युवक ने भी कुछ कह दिया। इसी बात पर ससुर सुंदरलाल अहिरवार, युवक की पत्नी अनीता, साले राधेश्याम और बीरभान ने उसे पकड़ लिया और जमकर पीटा।  पीट-पीटकर युवक के गुप्तांग को चोटिल कर दिया। 

पुलिस ने दर्ज किया केस 
युवक जैसे-तैसे छूटकर भागा और बाइक से नईसरायं पहुंचा। चोटिल युवक रास्ते में ही बेहोश हो गया। सूचना पर परिजन पहुंचे और गंभीर हालत में सोनू को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। हालत नाजुक होने पर युवक का आईसीयू में इलाज चल रहा है। युवक के छोटे भाई ने ईसागढ़ थाना पुलिस को पूरी घटना बताई। घायल के छोटे भाई की रिपोर्ट पुलिस ने ससुर, पत्नी व दोनों सालों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

5379487