Logo
Ashoknagar Crime: मध्यप्रदेश के अशोकनगर में सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है। शुक्रवार(13 सितंबर) को युवक ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला। मर्डर के बाद थाना जाकर पुलिस से कहा- मैंने पत्नी को मार डाला है...।

Ashoknagar Crime: अशोकनगर में युवक ने पत्नी को खौफनाक सजा दी। चरित्र शंका के चलते युवक ने शुक्रवार(13 सितंबर) को पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला। हत्या करने के बाद युवक ने घर में ताला लगाया और थाने जाकर पुलिस से बोला-मैंने पत्नी को मार डाला है। पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया। तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। सनसनीखेज मामला शंकर कॉलोनी का है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। 

जानें पूरा मामला 
पुलिस के मुताबिक, शंकर कॉलोनी में रहने वाले दशरथ रजक की शादी 2003 में किरण (36) के साथ हुई थी। किरण लोगों के घर मेड का काम करती थी। किरण के चरित्र पर दशरथ शक करता था। शक के चलते डेढ़ साल पहले दशरथ ने किरण का काम छुड़वा दिया था। दशरथ खुद भी कोई काम नहीं करता था। किरण को मायके से पैसे लाने के लिए दशरथ परेशान करता था। कई बार मारपीट भी की। शुक्रवार को दोनों के बीच विवाद हुआ और दहशत ने पत्नी किरण की हत्या कर दी। 

यह भी पढ़ें: Bhopal Crime: पत्नी बनाती थी रील, फॉलोअर्स बढ़ते गए, पति ने फिर उठाया खाैफनाक कदम, ले ली जान

दोनों बच्चे गए थे स्कूल 
पुलिस के मुताबिक, वारदात के समय दंपती घर में अकेले थे। दोनों बच्चे स्कूल गए थे। घटना की सूचना पर पहुंची पहुंची और पड़ोसियों और रिश्तेदारों से पूछताछ की।  पुलिस का कहना है कि पूरी जांच के बाद ही पता चलेगा कि किरण की हत्या क्यों की गई? घटना के बाद किरण के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

5379487