Ujjain Crime News: उज्जैन जिले के तराना थाना में रविवार को दो पक्षों में हुए भूमि विवाद पर कार्रवाई करने पहुंची टीम पर हमला हो गया। हमले में एसआई सहित दो पुलिसकर्मी व एक नगर सैनिक घायल हुए हैं। आरोपियों ने इस दौरान वाहन में तोड़फोड़ कर कट्टे से फायरिंग भी की, जिसमें एसआई बाल बाल बचे। गोली उनके कान के पास से निकली है। बदमाशों ने एक पुलिसकर्मी का मोबाइल भी छीन लिया। 

गुर्जर समाज के दो पक्षों में विवाद
पुलिस ने बताया कि रविवार शाम सूचना मिली थी कि बागोदा गांव में गुर्जर समाज के दो पक्षों में भूमि विवाद हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश कर रही थी। तभी कुछ लोग चाकू, तलवार और डंडे लेकर पहुंचे और पुलिस पर हमला कर दिया। 

हमले में यह लोग घायल
ग्रामीणों के हमले में एसआई आनंद झाला, एएसआई छोटेलाल, आरक्षक भूपेंद्र और सैनिक आनंदी लाल घायल हो गए। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उपचार जारी है। 

आधा दर्जन आरोपी गिरफ्तार 
पुलिस ने देर रात आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार कर धारा 307, 353, 332, 394, 427, 147, 148, 149, ऑर्म्स एक्ट व एससी एसटी एक्ट के तहत कार्रवाई कर रही है। बताया कि आगरी गांव से बगोदा आए लोगों ने विवाद किया है। वह वाहन में हथियार रखे थे। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

भिंड में होमगार्ड आरक्षक की पिटाई
भिण्ड जिले में होमगार्ड आरक्षक से मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में आरोपी होमगार्ड जवान की पिटाई कर रहा है। होमगार्ड जवान उमरी थाने में पदस्थ प्रमोद सिंह व पिटाई करने वाला युवक टमटम चालक बताया जा रहा है। झगड़े की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई। होमगार्ड कमांडेंट ने बताया, प्रमोद सिंह ट्रेनिंग के लिए जवलपुर गए हैं। भिण्ड लौटने पर उनसे जानकारी ली जाएगी। फिलहाल शिकायत नहीं मिली।