Bageshwar Dham suicide: मध्यप्रदेश के छतरपुर से बड़ी खबर है। बागेश्वर धाम में अन्नपूर्णा भंडारे के पीछे बुधवार (2 अक्टूबर) को युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट मिला है। मृतक की पहचान रामप्रसाद लोधी के रूप में हुई है। वह कटीन जिले का निवासी है। 

पुलिस के अनुसार, बुधवार सुबह बागेश्वर धाम स्थित अन्नपूर्णा भंडारे के पीछे रामप्रसाद पिता कंछेदी लोधी (27) का शव फांसी के फंदे से लटका मिला। रामप्रसाद रविवार रात से लापता था। परिजनों ने कैमूर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। मृतक ने सुसाइड नोट में पारिवारिक कलह का जिक्र किया है। उसने लिखा- मैं अपना जीवन बालाजी को समर्पित करना चाहता हूं। परिजनों के अनुसार, युवक घर से लड़ाई-झगड़ा करके आया था। इसके बाद बुधवार सुबह उसका शव मिला।

बागेश्वर धाम चौकी प्रभारी ने पंचनामा बनाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए राजनगर स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया। इधर, पुलिस सुसाइड नोट के आधार पर जांच कर रही हैं।

इसे भी पढ़ें: MP के रीवा में माता की मूर्ति के अपमान से गांव में आक्रोश, आरोपी की गिरफ्तारी की मांग

घर में झगड़ा किया, यहां फांसी लगा ली 
बागेश्वर धाम चौकी पुलिस के मुताबिक, युवक ने 2 दिन पहले अपने घर पर मारपीट की और घर से भाग आया। इसके बाद भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ और उसने यहां आकर फांसी लगा ली। पुलिस के मुताबिक, युवक के धाम पर आने की जानकारी नहीं है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

बच्चों ने पीटा तो लगाई फांसी 
पुलिस को मिले सुसाइड नोट में युवक ने लिखा कि मैं कटनी जिले का रहने वाला हूं। मुझे मेरे बच्चों ने पीटा। अब मैं अपना शरीर बालाजी सरकार को समर्पण करने जा रहा हूं। मेरी पत्नी की कोई गलती नहीं है। हालांकि मृतक ने अपने कुछ परिजनों के नंबर सुसाइड नोट में छोड़े हैं।