Indore Garba Pandal: इंदौर में बुधवार (9 अक्टूबर) की रात को बड़ा कांड हो गया। बालाघाट से लड़की का अपहरण कर आमिर खान नाम का शख्स इंदौर में गरबा खेलते पकड़ा गया। अमन नाम से आमिर खान गरबा पंडाल में घुसा और नाबालिग लड़की के साथ ठुमके लगाने लगा। हिंदू जागरण मंच की महिला कार्यकर्ता को शक हुआ और उसने विशेष के युवक पकड़वा दिया।

मोबाइल में मिले कई लड़कियों के साथ अश्लील फोटो
हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने सख़्ती से पूछताछ की तो युवक ने अपने नाम का राज खोला। लोगों ने मोबाइल चेक किया तो कई लड़कियों के साथ अश्लील फोटो मिले। चैटिंग भी मिली है। सूचना पर हीरानगर पुलिस पहुंची और युवक को गिरफ्तार किया।  पुलिस ने आमिर का मोबाइल पुलिस भी जब्त कर लिया है। इंदौर पुलिस बालाघाट पुलिस से संपर्क कर युवक की हिस्ट्री निकाल रही है। 

कई लड़कियों के साथ गरबा करने आया था 
हीरानगर पुलिस के मुताबिक, 9 अक्टूबर को एमआर 10 स्थित वैभव श्री गार्डन में आरकेई नवरात्रि डांडिया नाइट कार्यक्रम था। जहां अमन उर्फ ​​आमिर खान नाबालिग समेत कई लड़कियों के साथ गरबा करने आया था। हिंदू जागरण मंच की महिला कार्यकर्ता ने संगठन के अन्य सदस्यों को बताया तो लोगों ने उसे पकड़ लिया। आमिर ने लड़की को अपहरण कर इंदौर लाया था।

सितंबर में लड़कियों को अपहरण कर इंदौर लाया था
पुलिस ने बताया कि आमिर नेहरू नगर में किराए के मकान में रहता था। आमिर के वॉट्सऐप से पता चला है कि बालाघाट के बैहर इलाके से नाबालिग लड़की को सिंतबर 2024 में अपहरण कर इंदौर लाया था। आमिर पर अभी प्रतिबंधात्मक धाराओं में कार्रवाई की गई है। हीरानगर पुलिस बालाघाट पुलिस से संपर्क कर आमिर की हिस्ट्री निकाल रही है।