Barwani Road Accident: बड़वानी में मंगलवार (8 अक्टूबर) को भीषण हादसा हो गया। बिजासन माता के दर्शन करने मंदिर जा रहे पति-पत्नी और नाती का एक्सीडेंट हो गया। सड़क किनारे खड़े होकर चाय पी रहे तीनों को तेज रफ्तार पिकअप ने रौंद दिया। पिकअप महिला को 150 फीट तक घसीटते हुए ले गई। महिला के हाथ का पंजा कटकर दूर जा गिरा। हादसे में पति-पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई। छिटककर दूर गिरने से एक साल के बच्चे की जान बच गई। बच्चा अस्पताल में भर्ती है। हादसा सेंधवा के गवाड़ी गांव के पास हुआ।  

जानें कैसे हुआ हादसा 
पुलिस के मुताबिक, अभिनव कॉलोनी निवासी संजय मंडले उर्फ संजू सेंधवा (44) ऑटो रिक्शा चलाता था। संजय अपनी पत्नी कल्पना (40) और नाती अंशु के साथ शहर से 16 किमी दूर महाराष्ट्र बॉर्डर पर बने बड़ी बिजासन माता के मंदिर दर्शन करने जा रहा था। नेशनल हाईवे पर गवाड़ी गांव में ग्रामीण श्रद्धालुओं को चाय बांट रहे थे। पति-पत्नी बाइक खड़ी कर चाय पीने लगे। इसी दौरान इंदौर में सब्जी खाली कर मुंबई की ओर जा रहे तेज रफ्तार पिकअप ने तीनों को रौंद दिया।  हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गई। 

सड़क किनारे खड़े होकर चाय पी रहे थे
पुलिस के मुताबिक, नवरात्रि में माता के दर्शन के लिए पैदल जाने वाले श्रद्धालुओं को चाय बांटने के लिए गवाड़ी में पेट्रोल पंप के आगे स्टॉल लगे हैं। मंगलवार सुबह 6 बजे बाइक सवार पति-पत्नी और एक बच्चा चाय पीने रुके। सड़क किनारे बाइक के पास खड़े होकर लोग चाय पी रहे थे। इसी बीच पिकअप ने तीनों को रौंद दिया। हादसे के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया। 

पुलिस मामले की जांच कर रही है 
हादसे की सूचना मिलते ही बिजासन चौकी प्रभारी धनेश्वर पाटील फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। घायल बच्चे को एंबुलेंस से इलाज के लिए सेंधवा पहुंचाया। पुलिस का कहना है कि पिकअप वाहन जब्त कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। आरोपी को जल्द पकड़ लिया जाएगा।