Logo
Bhind News: भिंड में रेत के अवैध उत्खनन पर जिला कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव ने बुधवार की रात को कड़ी कार्रवाई की है। इस दौरान अवैध रेत से भरे 9 ट्रैक्टर पकड़े हैं।

Bhind News: भिंड में रेत के अवैध उत्खनन पर जिला कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव ने बुधवार की रात को कड़ी कार्रवाई की है। इस दौरान अवैध रेत से भरे 9 ट्रैक्टर पकड़े हैं। फिलहाल रेत माफियाओं को पहले से ही सूचना मिलने पर कई ट्रैक्टर लेकर फरार हो गए। पुलिस द्वारा माफियाओं को पकड़ने का प्रयास जारी है। (भिंड से हरिभूमि संवाददाता शुभम जैन की रिपोर्ट)

कई रेत माफिया फरार 
दरअसल, मामला मध्यप्रदेश में भिंड के भारौली थाना क्षेत्र का है। लोगों ने मुसावली रेत खदान की पुलिस से लगातार शिकायत की। लोगों ने शिकायत में कहा कि यहां पर रेत माफिया हर दिन बड़ी मात्रा में रेत निकाल रहे हैं। जिसके बाद सूचना पाकर जिला कलेक्टर मौके का मुआयना करने घटनास्थल पर पहुंचे। हालांकि इसकी सूचना रेत माफियाओं को पहले से ही हो गई थी। जिसके कारण कई रेत माफिया फरार हो गए।

कई रेत माफिया हुए फरार
कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव पुलिस बल के साथ जब मौके पर पहुंचे तो रेत माफिया ट्रैक्टर लेकर भागने लगे लेकिन पुलिस की टीम ने कार्यवाही करते हुए मुसावली रेत खदान पर रेत से भरे 9 ट्रैक्टर को पकड़ लिया। वहीं कई अवैध रेत का उत्खनन कर रहे ट्रैक्टर लेकर फरार हो गए। जबकि पुलिस की टीम को करीब 1 दर्जन से ज्यादा ट्रैक्टर खड़े होने की सूचना मिली थी।

5379487