Bhind News: भिंड जिले की गोहद तहसील में गुरुवार रात उस समय हड़कंम मच गया, जब देर रात पुलिस और प्रशासन की संयुक्त टीम ने सब रजिस्टार में अचानक दबिश दे दी। नायब तहसीलदार को इस दौरान यहां एक व्यक्ति काम करते मिला है। जिससे पूछताछ कर प्रतिवेदन तैयार किया जा रहा है। 

दरअसल, भिंड कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव को गोहद उप पंजीयक कार्यालय में संदिग्ध गतिविधियों की सूचना मिली थी। जिस पर उन्होंने नायब तहसीलदार को पुलिस बल के साथ मौके पर भेजा। 

किसके निर्देश पर मिली ऑफिस में एंट्री 
गोहद सब रजिस्टार ऑफिस में यह कार्रवाई कलेक्टर के निर्देश पर हुई। गुरुवार रात जब नायब तहसीलदार पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे तो ऑफिस के दरवाजे बाहर से बंद थे। जबकि, अंदर एक व्यक्ति काम कर रहा था। नायब तहसीदार ने गेट खुलवा कर जब उससे पूछतांछ शुरू की वह घबरा गया। बताया, अफसरों के निर्देश पर वह यहां काम कर रहा था। 

यह भी पढ़ें: भिंड में लचर चिकित्सा व्यवस्था: महिला ने पेड़ के नीचे दिया बच्चे को जन्म, सरकारी अस्पताल की नर्स पर आरोप

SDM बोले-यह जांच का विषय 
गोहद एसडीएम पराग जैन ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि रजिस्टार ऑफिस में प्राइवेट लड़का काम कर रहा था। उसे काम करने के किसने बोला और वह क्या कर रहा था, जांच का विषय है। मामले की जांच कर कलेक्टर के समक्ष प्रतिवेदन पेश किया जाएगा। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी

यह भी पढ़ें:  भिंड में अंतिम संस्कार के बाद जिंदा हुई महिला: लाड़ली बहना योजना ने खोला राज, पूरी कहानी जानकर चौंक जाएंगे आप

सब रजिस्टार को जारी होगा नोटिस 
गोहद एसडीएम पराग जैन की मानें तो नायब तहसीलदार ने कलेक्टर के निर्देश पर छापेमारी की है। प्राइवेट व्यक्ति से रात में काम कराने के लिए सब रजिस्टार को नोटिस जारी किया जाएगा। संतोषजनक जवाब न मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।