Logo
Bhojpuri Actress Akshara Singh: भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने सोमवार(7 अक्टूबर) को भोपाल में धमाल मचाया। जम्बूरी मैदान में एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने हरिभूमि से खास बातचीत में अपना अनुभव साझा किया।

Bhojpuri Actress Akshara Singh: भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह सोमवार(7 अक्टूबर) को भोपाल पहुंचीं। जम्बूरी मैदान में चल रहे 'भोजपाल गरबा महोत्सव' में अक्षरा ने धमाल मचाया। डांडिया नृत्य कर अक्षरा ने मातारानी की आराधना की। रंगारंग प्रस्तुति देकर लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने हरिभूमि से खास बातचीत में अपने दिन का राज खोला। अक्षरा ने अपना अनुभव साझा करते हुए कहा कि भोपाल शहर जितना सुंदर है उतने ही यहां के लोगों का दिल साफ है। यहां के लोगों से मुझे बहुत प्यार मिला है। मैं यहां बार-बार आना चाहूंगी। 

भोजपुरी का बजट बॉलीवुड मूवी से कम 
एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने कहा कि भोजपुरी मूवी का बजट बॉलीवुड मूवी से कम होता है। भोजपुरी इंडस्ट्री को बॉलीवुड की तरह फिल्मों पर काम करने के लिए बड़े बजट की जरूरत होगी। जल्द भोजपुरी इंडस्ट्री में अच्छे बदलाव देखने को मिलेंगे। अब भोजपुरी इंडस्ट्री भी मुद्दों पर फ़िल्में बनाने का काम कर रही है, ताकि लोगों को अच्छा कंटेंट देखने को मिले। भोजपुरी मूवी की ऑडियंस भी अलग है। 

इसे भी पढ़ें: अभिनेत्री महक चहल से खास बातचीत: बोलीं-साउथ की फिल्मों को मिल रहा भरपूर प्यार, OTT प्लेटफॉर्म युवाओं का फेवरेट

6 साल पहले भोपाल आई थीं अक्षरा 
अक्षरा सिंह ने भोपाल शहर की जमकर तारीफ की। एक्ट्रेस ने कहा कि मैं 6 साल पहले भोपाल आई थी। तब भी मुझे यहां के लोगों से बहुत प्यार मिला था। इस उत्सव में मुझे शामिल होने का मौका मि है। यह भी मेरे लिए खुशी की बात है। उस वक्त कुछ स्टूडेंट्स ने मुझे भोपाल के लिए आमंत्रण दिया था। भोपाल शहर जितना सुंदर है उतने ही यहां के लोगों का दिल साफ है। यहां के लोगों से मुझे बहुत प्यार मिला है। मैं यहां बार-बार आना चाहूंगी।

CH Govt jindal steel jindal logo hbm ad
5379487