Logo
MP BJP News: मध्य प्रदेश में भाजपा नेतृत्व ने पार्टी लाइन से हटकर बयानबाजी करने वाले विधायकों को नसीहत दी है। सोमवार, 15 अक्टूबर को भोपाल में बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा और मुख्यमंत्री मोहन यादव ने इनकी नाराजगी दूर की। मऊगंज विधायक नहीं पहुंचे। 

MP BJP News: मध्य प्रदेश में भाजपा नेतृत्व ने पार्टी लाइन से हटकर बयानबाजी करने वाले विधायकों को नसीहत दी है। बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा और मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सोमवार, 15 अक्टूबर को भोपाल में इनकी नाराजगी दूर की। हालांकि, मऊगंज विधायक प्रदीप पटेल बैठक में नहीं पहुंचे। 

मऊगंज विधायक प्रदीप पटेल ने जिले में नशा तस्करी के खिलाफ शिकायत की थी, कार्रवाई नहीं हुई तो पिछले दिनों वह मऊगंज एएसपी अनुराग पांडेय के सामने दंडवत हो गए और कहने लगे एएसपी साहब मुझे मरवा दी जिए। उनका यह वीडियो खूब वायरल हुआ था। 

विधायकों को दी गई समझाइश 

  • प्रदेश बीजेपी नेतृत्व ने मऊगंज विधायक प्रदीप पटेल, देवरी विधायक बृज बिहारी पटेरिया और सागर के नरयावली से विधायक प्रदीप लारिया को प्रदेश कार्यालय बुलाया था। लेकिन बृज बिहारी पटेरिया और प्रदीप लारिया ही बैठक में पहुंचे। सीएम मोहन और वीडी शर्मा ने दोनों को समझाइश दी। 
  • बंद कमरे में हुई मीटिंग में विधायकों से कहा गया कि ऐसी बयानबाजी न करें जिससे सरकार पर ही सवाल उठें और विपक्षी नेताओं को हमला करने का मौका मिले। कुछ बातें हैं तो उन्हें उचित फोरम में रखें।  

विधायकों की नाराजगी की वजह 

  • सागर के देवरी से भाजपा विधायक बृज बिहारी पटेरिया ने डॉक्टर के खिलाफ FIR दर्ज न किए जाने और मेडिकल रिपोर्ट के बदले पीड़ित से रिश्वत मांगने को लेकर केसली थाने का घेराव किया था। इस दौरान उन्होंने इस्तीफा तक लिख दिया था। 
  • मऊगंज विधायक प्रदीप पटेल ने खुलेआम शराब बिक्री की शिकायत की थी, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। इसे लेकर वह खासे नाराज हैं। एएसपी के सामने लेटकर दंडवत प्रणाम किया था।  
  • नरियावली विधायक प्रदीप लारिया ने भी क्षेत्र इलाके में खुलेआम अवैध शराब बिक्री की शिकायत की है, लेकिन पुलिस कार्रवाई नहीं की। इसे लेकर वह नाराज थे। 
     
5379487