Bhopal  News: भोपाल के कटारा हिल्स इलाके में अवैध नालियां बंद कराने पहुंची महिला एसडीओ और उनके कर्मचारियों से भाजपा के पूर्व पार्षद कामता पाटीदार ने गाली गलौज की है। इतना ही नहीं जेसीबी की चाबी छुड़ा बोला-यहां से निकल जाओ, नहीं तो गड़बड़ हो जाएगा। पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा डालने और अभद्रता का मामला दर्ज किया है। 

पुलिस के मुताबिक, रामायण इन्क्लेव साउथ एवेन्यू निवासी रब्यनीता एन जैन (30) जल संसाधन विभाग में एसडीओ हैं। मंगलवार को कुछ कर्मचारियों के साथ डी-1 के नाले की सफाई करा रही थीं। तभी पूर्व पार्षद कामता पाटीदार फार्च्यूनर से दोस्तों को लेकर पहुंचा और अभद्रता करने लगा। जेसीबी चालक से चाबी छीन ली और धमकी देने लगा। 

सीएम हेल्पलाइन में शिकायत
एसडीओ ने बताया कि कलियासोत डैम से रापड़िया तरफ जाने वाली नहर में कॉलोनी की नालियां जुड़ी हुई हैं। किसानों ने सीएम हेल्पलाइन में की है। जो लेवल-4 तक पहुंच गई हैं। इन नालियों को बंद कराने गए थे। मंगलवार को नहर की साफ-सफाई कराकर अवैध नाली बंद करा रहे थे, तभी कामता पाटीदार पहुंचा और जेसीबी के सामने कार लगा दी। चाबी निकालकर ड्राइवर राकेश को भगा दिया। कर्मचारी प्रकाश साहू और बृजवासी तिवारी से भी अभद्रता की है। मैंने रोका तो मुझे भी गालियां देने लगा। 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
भाजपा नेता द्वारा महिला एसडीओ औ उसके कर्मचारियों से गाली गलौज और अभद्रता का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। पुलिस को भी सबूत के तौर पर कर्मचारियों ने यह वीडियो सौपा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।