Logo
Bhopal Drug Factory Case: भोपाल ड्रग्स फैक्ट्री मामले में फरार आरोपी प्रेमसुख पाटीदार ने शुक्रवार, 11 अक्टूबर को खुद को गोली मार ली। मंदसौर के अफजलपुर थाने में वह अवैध पिस्टल लेकर पहुंचा था। पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

Bhopal Drug Factory Case: भोपाल ड्रग्स फैक्ट्री मामले में फरार आरोपी प्रेमसुख पाटीदार ने थाने पहुंचकर खुद को गोली मार ली। वह बुरी तरह से जख्मी है। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना मंदसौर के अफजलपुर थाने की है। आरोपी प्रेमसुख ने शुक्रवार दोपहर करीब 3 बजे अवैध पिस्टल के साथ थाने पहुंचा और पुलिस के सामने ही पैर में गोली मार ली। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। फिलहाल, आरोपी का इलाज चल रहा है। 

हरीश आंजना ने लिया था नाम 
भोपाल ड्रग्स तस्करी मामले का सरगना हरीश आंजना ने पुलिस पूछताछ में प्रेमसुख का नाम लिया था। मंदसौर के माल्या खेरखेड़ा निवासी हरीश आंजना को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। पूछताछ में बताया था कि हथुनिया निवासी प्रेमसुख पाटीदार से उसने एमडी ड्रग की खरीद फरोख्त की थी। पुलिस इसके बाद से प्रेमसुख की तलाश कर रही थी।

यह भी पढ़ें: जीतू पटवारी ने सरकार से पूछे 3 सवाल: ड्रग्स मामले में डिप्टी CM से मांगा इस्तीफा 

छापेमारी कर रही थीं पुलिस पार्टियां
प्रेमसुख पाटीदार की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई टीमें लगा रखी थी। जो लगातार छापेमारी कर रही थीं। मंदसौर एसपी अभिषेक आनंद के मुताबिक, प्रेमसुख पाटीदार एनसीबी और अन्य एजेंसियों के केस में वांछित था। मंदसौर पुलिस उसकी लगातार तलाश कर रही थी।

यह भी पढ़ें: Bhopal drugs case: राजस्थान से जुड़ रहे भोपाल ड्रग्स मामले के तार, मशीन में पड़ी थी 2200 करोड़ की ड्रग्स 

उपचार के बाद होगी पूछताछ
पुलिस को आशंका है आरोपी ने पूछताछ से बचने के लिए खुद से पैर पर गोली मारी है। फिलहाल, उसे जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है। जहां इलाज चल रहा है। उपचार के बाद आरोपी से पूछताछ कर अन्य साथियों की जानकारी ली जाएगी। साथ थी तस्करों के नेटवर्क खंगाले जाएंगे।  

5379487