Logo
Bhopal Drugs Case : भोपाल में 1800 करोड़ की ड्रग पकड़े जाने के बाद देशभर में हड़कंप है। MP पुलिस ने रविवार, 6 अक्टूबर को मास्टर माइंड को गिरफ्तार किया है। जीतू पटवारी ने भोपाल में प्रेस कान्फ्रेंस कर भाजपा नेतृत्व और सरकार पर सवाल उठाए हैं।

Bhopal Drugs Case : भोपाल में 1800 करोड़ की ड्रग पकड़े जाने के बाद मध्य प्रदेश पुलिस एक्टिव हो गई। उसने रविवार रात हरीश आंजना नाम के बड़े सप्लायर को गिरफ्तार किया है। आरोपी हरीश आंजना की डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा के साथ तस्वीर सामने आने के बाद कांग्रेस हमलावर हो गई। जीतू पटवारी ने भोपाल में प्रेस कान्फ्रेंस कर भाजपा नेतृत्व और सरकार पर सवाल उठाए हैं। 

यह भी पढ़ें: गोपाल भार्गव: बीजेपी MLA ने महिला अपराधों पर जताई चिंता, कहा-पुतला दहन से पहले हमें अपने अंदर बैठे रावण को मारना होगा

जीतू पटवारी ने डिप्टी CM से इस्तीफा लेंगे PM 

  • पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने कहा, मध्य प्रदेश पुलिस ने भोपाल ड्रग्स मामले में जिस हरीश आंजना को गिरफ्तार किया है, वह भाजपा का सक्रिय कार्यकर्ता है। उसकी पहुंचे डिप्टी CM जगदीश देवड़ा तक है। डिप्टी सीएम के साथ हरीश की कई तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं। जीतू ने पूछा-क्या यह मुख्यमंत्री के खिलाफ साजिश है? प्रधानमंत्री जी और मुख्यमंत्री जी डिप्टी सीएम से इस्तीफा लेंगे?

  • जीतू पटवारी ने कहा, मध्य प्रदेश में 25 साल से भाजपा की सरकार है। लेकिन यहां के युवाओं को नशे के दलदल में धकेला जा रहा है। आरोपी युवा मोर्चा का नेता रहा है। उप मुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा के साथ उसके 500 से ज्यादा फोटो इंटरनेट पर मौजूद हैं। 
  • जीतू पटवारी ने कहा, दिल्ली NCB और गुजरात ATS की टीम पिछले 2 माह से सर्चिंग कर रही है, लेकिन मप्र पुलिस से सहयोग नहीं लिया। क्योंकि इस पूरे रैकेट में शासन सत्ता से जुड़े लोग इनबाल्व हैं। 
Jitu Patwari Bhopal PC
भोपाल में प्रेस कान्फ्रेंस करते पीसीसी अध्यक्ष जीतू पटवारी व अन्य नेता। 

 

5379487