Logo
Jeetu Patwari Delhi PC: मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने शुक्रवार, 11 अक्टूबर को दिल्ली में प्रेस कान्फ्रेंस कर भाजपा सरकार से 3 सवाल पूछे हैं। कहा, भोपाल ड्रग्स मामले में डिप्टी सीएम के लिंक जुड़ रहे हैं, लेकिन प्रधानमंत्री इस्तीफा नहीं ले रहे।

Jeetu Patwari Delhi PC: मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने दिल्ली में प्रेस कान्फ्रेंस कर मध्य प्रदेश में बढ़ते अपराध और ड्रग्स कारोबार पर सवाल उठाए हैं। जीतू पटवारियों ने कहा, एमपी की राजधानी भोपाल में ड्रग का बड़ा कारोबार पकड़ाया है। जहां से देशभर के युवाओं को नशे में धकेला जा रहा है।

पटवारी ने भाजपा नेताओं की वीडियो क्लिप दिखाकर सरकर से 3 सवाल पूछे हैं। कहा, उपमुख्यमंत्री का करीबी ड्रग्स कारोबार सरगना है। लेकिन पीएम उनसे इस्तीफा क्यों नहीं ले रहे?

वीडियो देखें 

जीतू पटवारी ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर साल 2 करोड़ नौकरी देने का वादा किया था, लेकिन देश में हर साल 2 करोड़ युवा नशे की लत का शिकार हो रहे हैं। बताया कि पंजाब हरियाणा ही नहीं मध्य प्रदेश में भी नशे का कारोबार तेजी से बढ़ रहा है। 

BJP के मंत्री-विधायक भी परेशान
जीतू पटवारी ने कहा, मध्य प्रदेश में भाजपा के मंत्री, विधायक और पार्षद भी प्रदेश में बढ़ते ड्रग्स कारोबार से चिंतित हैं। हर रोज़ वह ड्रग्स माफिया के खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार प्रशासन से लगाते हैं, लेकिन सुनवाई नहीं होती। गत दिनों मऊगंज विधायक प्रदीप पटेल ने तो पुलिस अधिकारी के सामने दंडवत होकर कार्रवाई की मांग की। उन्होंने अपनी जान का खतरा भी बताया है। 

ड्रग्स का हब बना मध्यप्रदेश
जीतू पटवारी ने कहा, मध्यप्रदेश ड्रग्स का हब बन चुका है। यह बात भाजपा के कई नेता भी स्वीकार कर रहे हैं, लेकिन सरकार के मुखिया मौन हैं। भोपाल में इतना बड़ा मामला सामने आने के बाद भी वह ड्रग्स माफिया के खिलाफ अभियान नहीं शुरू कर रहे। 

यह भी पढ़ें: भोपाल ड्रग्स मामले का मास्टरमाइंड गिरफ्तार: जीतू पटवारी ने पूछा-डिप्टी CM जगदीश देवड़ा से इस्तीफा लेंगे PM मोदी

जीतू पटवारी के भाजपा सरकार से 3 सवाल 

  • मध्य प्रदेश के डिप्टी CM के करीबी का नाम ड्रग्स कारोबार में आया है, लेकिन प्रधानमंत्री ने उनसे इस्तीफा क्यों नहीं मांगा?
  • देशभर में नशे का कारोबार तेजी से बढ़ रहा है, लेकिन मोदी सरकार इस पर क्या कार्रवाई कर रही है?
  • मध्य प्रदेश के डिप्टी सीएम का करीबी प्रदेश में ड्रग्स का नेटवर्क चला रहा है, फिर मुख्यमंत्री मोहन यादव क्यों चुप हैं?
5379487