Logo
Bhopal News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में रविवार, 20 अक्टूबर को बुजुर्ग महिला की मौत से हड़कंप मच गया। निशातपुरा थाना क्षेत्र स्थित उसके मकान में ताला बंद कर बहू-बेटे गायब थे। दुर्गंध आने पर पड़ोसियों ने पुलिस बुलाई तो घटना का खुलासा हुआ।

Bhopal News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। निशातपुरा थाना क्षेत्र स्थित एक मकान में बुजुर्ग महिला का शव मिला है। पड़ोसियों ने बताया, बहू-बेटे घर में ताला बंदकर दो दिन से गायब हैं। बुजुर्ग महिला की भूख-प्यास से मौत हो गई है।  

पुलिस ने मृतिका की पहचान ललिता दुबे पत्नी स्व. श्याम नारायण दुबे (80) के तौर पर की है। ललिता के दो बेटे हैं। बड़ा बेटा अनिल दुबे इंदौर में सब इंस्पेक्टर है। छोटा बेटा अरुण ललिता के साथ रहता है, लेकिन दो दिन पहले कहीं चला गया था। मझले बेटे की गत वर्ष की असमय मौत हो गई थी। 

हेड कॉन्स्टेबल थे पति 
पड़ोसियों के मुताबिक, ललिता के पति श्याम नारायण दुबे भी पुलिस में थे। वह हनुमानगंज और मंगलवारा थाने में हेड कॉन्स्टेबल रह चुके हैं, लेकिन कोराना के दौरान उनकी मौत हो गई थी। 

बेटे-बहू को तलाश रही पुलिस 
पड़ोसियों के मुताबिक, ललिता के घर पर दो दिन से ताला लगा था। कमरे से बदबू आने पर आशंका हुई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस पहुंची और कमरा खोलकर देखा तो उसके होश उड़े गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मर्ग कायम कर बेटे-बहू की जानकारी जुटा रही है।  

यह भी पढ़ें: CM मोहन यादव का ऐलान: शहीद की मां को पेंशन, बहन-बेटी की शादी में करेंगे 51 हजार की मदद  

अनिल बोले-भाई की दिमागी हालत ठीक नहीं
मां के निधन सूचना मिलते ही उनके बड़े बेटे अनिल दुबे इंदौर से आए। बताया कि मां लंबे समय से बीमार थीं। उन्हें याददाश्त की समस्या थी। छोटे भाई की दिमागी हालत भी ठीक नहीं है। दो दिन से उसके बारे में जानकारी नहीं है। अनिल इंदौर की स्पेशल ब्रांच में सब इंस्पेक्टर हैं। कहा, बॉडी डीकंपोज होने जैसी बात कही जा रही है, लेकिन ऐसा नहीं है।  


 

5379487