Logo
भोपाल में 10वीं के छात्र ने सीने में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वह कमरे में बेसुध मिला। परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे तो डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

भोपाल। 'सॉरी पापा...' लिखकर पिता को मैसेज किया और सीने में गोली मारकर 10वीं के छात्र ने आत्महत्या कर ली। घटना भोपाल के कोलार की आईबीडी कॉलोनी की है। पुलिस जांच में पता चला कि पढ़ाई के प्रेशर के कारण युवक ने ऐसा कदम उठाया है। हालांकि अभी कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

'तुम घर में अकेले मत रहो, तुम भी खेलने जाओ' 
प्रदीप अरजरिया एमपी नगर स्थित एक आरओ कंपनी में काम करते हैं। बड़ा बेटा अंश अरजरिया (15) 10वीं का छात्र था। घटना के समय प्रदीप ऑफिस में थे। मां कॉलोनी की महिलाओं के साथ ईवनिंग वॉक पर गई थीं। छोटा भाई घर के बाहर खेल रहा था। शाम को अंश ने पिता के मोबाइल पर मैसेज किया, 'सॉरी पापा'। उन्होंने बेटे को कॉल पर दो-तीन बार पूछा- क्या हुआ? उसने कोई जवाब नहीं दिया। उन्होंने पूछा-मां कहां है? अंश बोला कि बाजार गई हैं। छोटे भाई के बारे में बताया कि वह नीचे खेल रहा है। तब प्रदीप ने कहा-तुम घर में अकेले मत रहो, तुम भी खेलने जाओ। इस पर अंश बोला-मैं जा रहा हूं। 

पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़ा 
प्रदीप ने पत्नी को फोन कर तुरंत घर पहुंचने को कहा। जब वह घर पहुंचीं तो बिल्डिंग के फर्स्ट फ्लोर स्थित उनके फ्लैट का दरवाजा अंदर से बंद था। प्रदीप भी घर पहुंच चुके थे। उन्होंने पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़ा। अंदर कमरे में अंश बिस्तर पर बेसुध पड़ा था। पास में पिस्टल और चला हुआ कारतूस पड़ा था।

शांत स्वभाव का था अंश, बातचीत भी नहीं करता था
अंश मदर टेरेसा स्कूल में पढ़ता था। सुसाइड से कुछ देर पहले ही वह कोचिंग से लौटा था। सुबह उसने कॉलोनी में दोस्तों के साथ क्रिकेट और दोपहर में फुटबॉल खेला था। पड़ोसियों के मुताबिक, अंश शांत स्वभाव का था। वह किसी से ज्यादा बातचीत भी नहीं करता था।

5379487