Crime News: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में बदमाशों ने आतंक मचा रखा है। शराब कंपनी के दफ्तर के बाद अब ज्वेलरी शॉप में लूट को अंजाम दिया है। दो बदमाश मंगलवार की रात 10 बजे ज्वेलरी शॉप में घुसे। दुकानदार के सीने में कट्टा अड़ाकर धमकाया। सोने-चांदी के गहने और कैश लूटकर फरार हो गए। वारदात बाग सेवनिया थाना क्षेत्र के कृष्णा आर्केड की है। पुलिस ने CCTV फुटेज के आधार पर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।

रचना नगर में रहते हैं मनोज 
पुलिस के मुताबिक, रचना नगर में रहने वाले मनोज चौहान की कृष्णा आर्केड में SS ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। मंगलवार रात 10 बजे मनोज दुकान बंदकर घर जाने की तैयारी में थे। तभी बाइक सवार दो बदमाश हेलमेट पहनकर दुकान में घुसे। मनोज के सीने पर कट्‌टा अड़ाकर कहा- जो भी नकदी है, निकाल दो। इसके बाद बदमाश दुकान से जेवर, चांदी की राखियां और तिजोरी से नकदी निकालकर फरार हो गए।

लूट का केस दर्ज 
एक बदमाश ने भागते समय दुकानदार मनोज के हाथ पर चाकू से हमला किया। वारदात की सूचना के बाद पुलिस पहुंची। मनोज के बयान लिए। दुकान और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज चेक किए। पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।  

सात दिन पहले रचना टॉवर में लूट 
बता दें कि 7 अगस्त विधायक, सांसद और मंत्रियों की मल्टी स्टोरी बिल्डिंग रचना टॉवर में 12 लाख की लूट हुई थी। एक फ्लैट में बने शराब कंपनी के दफ्तर में घुसकर बदमाशों ने मैनेजर पर कट्टा अड़ाया। 12 लाख रुपए लेकर फरार हो गए। घटना के पांच दिन बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया और वारादात का खुलासा किया। पुलिस ने बताया था कि शराब कंपनी के पूर्व कर्मचारी ने ही लूट करवाई थी। 

इसे भी पढ़ें: भोपाल में 12 लाख की लूट का खुलासा: नौकरी से निकाला तो मुनीम ने शराब कंपनी के दफ्तर में कराई लूट