Bhopal dance viral video: एमपी की राजधानी भोपाल में बड़ा कांड हो गया। रानी कमलापति की प्रतिमा के सामने सोमवार को एक युवक ने अश्लील तरीके से डांस कर दिया। 'अश्लील डांस' करने का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। BJP के भोपाल सांसद आलोक शर्मा ने आरोपी के खिलाफ सख्त राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) लगाने की मांग की। सांसद ने पुलिस कमिश्नर को मांग का ज्ञापन भी सौंप दिया है।  

जानें पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक, 3 दिन पहले रानीकमला पति की प्रतिमा के सामने अश्लील डांस करते हुए युवक ने वीडियो बनाया था। सोमवार को रील बनाने वाले युवक का वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में दिख रहा है कि युवक मूर्ति के सामने इशारे करते हुए डांस कर रहा है। जांच-पड़ताल के बाद पता चला कि वीडियो में दिख रहा व्यक्ति मध्य प्रदेश पुलिस की 23वीं बटालियन में तैनात सिपाही जितेंद्र है। 

पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार
मामला सामने आने के बाद भाजपा सांसद आलोक शर्मा ने आयुक्त हरिनारायणचारी मिश्रा से मुलाकात की और युवक के खिलाफ एनएसए के तहत कार्रवाई की मांग की है। श्यामला हिल्स पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। सांसद ने  युवक पर एनएसए के तहत कार्रवाई करने की मांग की है।  

सत्यापन के बाद आगे की कार्रवाई 
पुलिस कमिश्नर हरिनारायणचारी मिश्रा का कहना है कि वीडियो के सिलसिले में एक संदिग्ध को पकड़ा है। संदिग्ध पुलिस की 23वीं बटालियन में काम करता है और उससे पूछताछ की जा रही है। संदिग्ध का चेहरा प्रतिमा के सामने नाच रहे व्यक्ति से मेल खाता है। कमिश्नर ने कहा कि सत्यापन के बाद आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।