Logo
Bhopal Crime News: भोपाल में सौतेले पिता ने नाबालिग बच्ची के साथ छेड़खानी की। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज किया है।

भोपाल। भोपाल में एक सौतेले पिता ने 12 साल की नाबालिग से छेड़छाड़ की है। घटना निशातपुरा थाना क्षेत्र में बीते 21 सितंबर की है। 30 सितंबर को नाबालिग की मां ने पुलिस में शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया। 

पुलिस के अनुसार, नाबालिग की मां ने इसी साल जुलाई में दूसरी शादी की थी। हालांकि महिला शादी के बाद से ससुराल में नहीं रहती थी। इस कारण आरोपी मायके में ही महिला से मिलने जाया करता था। बीते 21 सितंबर को आरोपी सौतेला पिता घर आया हुआ था। इस दौरान मां ने सौतेले पिता को बच्ची के साथ छेड़छाड़ करते देख लिया। जब महिला ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने मां और बच्ची के साथ मारपीट की। इसके बाद महिला ने नाबालिग के साथ पुलिस में शिकायत की। 

इसे भी पढ़ें: कोलार सिक्स लेन का रास्ता साफ, 1 साल बाद बनी सहमति; यहां शिफ्ट होगा वन विभाग का गेस्ट हाउस

बच्ची की कराई जाएगी काउंसलिग
पीड़िता ने अपनी मां को बताया कि आरोपी पिता जब भी घर आता, अकेला पाकर उसके साथ छेड़छाड़ करता था। वह कहता था कि यह बात अपनी मां को मत बताना, यदि ऐसा किया तो सबको जान से मार दूंगा। इस कारण बच्ची सहम गई और पहले पिता की हरकत के बारे में अपनी मां को नहीं बताया था। 

पुलिस का कहना है कि बच्ची की काउंसलिग कराई जाएगी, ताकि वह डिप्रेशन से बाहर निकल सके। अभी वह काफी डरी सहमी है।

CH Govt hbm ad
5379487