Bhopal Crime: भोपाल में रील बनाने की पत्नी को खौफनाक सजा मिली। 'जीभर के तड़पा ले, जीभर के वार कर, गाने पर रील बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करना महिला को महंगा पड़ गया। सोशल मीडिया पर रील देखने के बाद गुस्साए पति ने पत्नी की दर्दनाक हत्या कर दी। पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद पति थाने पहुंचा और बोला-पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी है। रविवार को हुए मर्डर का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस के हाथ तीन वीडियो लगे हैं। आरोपी को जेल भेज दिया गया है। 

चरित्र संदेह को लेकर विवाद 
पुलिस के मुताबिक, पिपलानी निवासी दिलीप मेहरा (32)  फोटोग्राफर है। दिलीप की शादी 2019 में करोंद इलाके में रहने वाली छाया मेहरा (27) से हुई थी। छाया हाउस वाइफ थी। दोनों की 4 साल की बेटी है। दिलीप छाया के चरित्र पर संदेह करता था। दोनों के बीच इसी बात को लेकर झगड़ा होता था। रविवार को भी दोनों के बीच विवाद हुआ। दिलीप ने पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो दिलीप की चार साल की मासूम बच्ची मां के शव के पास बैठी रो रही थी। पुलिस ने बच्ची को उसके ननिहाल के हवाले कर दिया है।

जानें आरोपी ने पुलिस को क्या बताया 
पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद दिलीप खुद थाने पहुंचा और बोला कि उसने पत्नी को मार डाला है। पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने बड़ा खुलासा किया। उसने बताया कि छाया तीन महीने से उसके साथ नहीं थी। उसके हाथ छाया के कुछ खास सबूत लग चुके थे। सबूतों को डिलीट कराने छाया रविवार को घर आई तो विवाद होने लगा। गुस्से में दिलीप ने छाया की गला दबाकर हत्या कर दी। हालांकि पुलिस आरोपी के बयानों पर विश्वास नहीं कर रही है।  

पुलिस के हाथ लगे तीन वीडियो
हत्या के पहले बनाए गए कुछ वीडियो पुलिस के हाथ लगे हैं। मर्डर करने से पहले दिलीप ने वीडियो बनाए हैं। वीडियो में पति पत्नी दोनों एक दूसरे से बहस करते नजर आ रहे है। मामले में कुल तीन वीडियो सामने आए हैं।  फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। 

10 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स
बता दें कि छाया ने परिवार की मर्जी के खिलाफ 2019 में शादी की थी। शादी के कुछ समय बाद ही पति उसे पीटने लगा। छाया के इंस्टाग्राम पर दस हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। छाया रोज एक रील पोस्ट करती थी। उसे डांस का शौक था, खुलकर जिंदगी जीना चाहती थी। दिलीप केवल उस पर शक करता था। छाया का रील बनाना दिलीप को अच्छा नहीं लगता था। छाया ने हाल ही में जीभर के तड़पा ले, जीभर के वार कर, सबकुछ गंवारा इस गाने पर रील बनाई। इसके बाद पति ने उसे मौत के घाट उतार दिया।