Logo
MP Cadre IAS: आईएएस अधिकारी नियाज खान की नई किताब 'ब्राह्मण द ग्रेट पार्ट-2' और 'वार अगेंस्ट कलयुग' लांच की गई है। जिसमें उन्होंने बॉलीवुड को सनातन का दुश्मन बताया है। इतना ही नहीं फिल्मी कलाकारों की कार्यशैली से नाराजगी दिखाते हुए नियाज खान ने उनका शुद्धिकरण ब्राह्मणों से कराने की बात भी कही है।

MP Cadre IAS: मध्य प्रदेश कैडर के आईएएस नियाज खान की नई किताब 'ब्राह्मण द ग्रेट पार्ट-2' और वार अगेंस्ट कलयुग लांच कर दी गई है। इस किताब में अधिकारी नियाज खान ने पुराने समय से ब्राह्मणों का समाज के हित के लिए किए जाने वाले कार्य और उनकी विद्वता का बखान किया है।

ब्राह्मणों से फिल्मी कलाकारों का शुद्धिकरण
अपनी बेबाकी के लिए विख्यात अधिकारी नियाज खान ने बॉलीवुड को अड़ हाथों लिया है। उन्होंने एक्स पर लिखे अपने संदेश में कहा है कि बॉलीवुड सनातन का दुश्मन है। इतना ही नहीं फिल्मी कलाकारों की कार्यशैली से नाराजगी दिखाते हुए नियाज खान ने उनका शुद्धिकरण ब्राह्मणों से कराने की बात भी कही है।  

बालीवुड कलाकार शिखाधारी हो जायेंगे
अधिकारी नियाज खान ने अपनी पुस्तक को लेकर इससे पहले बताया कि वार अगेंस्ट कलयुग में ऐसा सनातन राष्ट्र दिखाया गया है जो शांति का टापू होगा और ब्राह्मण सनातनपति के क्रोध की अग्नि हिंसा और नफ़रत को जला देगी। क्षत्रियों की शक्तिशाली भुजाएं दुश्मनों का सर्वनाश कर देंगी। गोरों की नक़ल करना असंभव होगा और बालीवुड कलाकार शिखाधारी हो जायेंगे।

सनातन और ब्राह्मणों के मुरीद
बता दें आईएएस अधिकारी नियाज खान लंबे समय से सनातन और ब्राह्मणों के मुरीद होकर उनकी कार्य पद्धति की सराहना करते हुए नजर आते हैं। कई बार उन्होंने इस धर्म से अन्य धर्म के लोगों को सीखने की अपील भी की। अलग अलग समाज में बंटे लोगों को एकजुट होने की सलाह अधिकारी नियाज खान अक्सर कहते हैं। अपने सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी लिखी किताबों को पढ़ने और सुझाव को लेकर भी अपील की है। आईएएस नियाज खान ने इससे पहले अपनी किताबों का फर्स्ट पार्ट प्रकाशति किया था।

5379487