Logo
Crime News: MP के खंडवा और UP के बाराबंकी में दर्दनाक हत्या के मामले सामने आए हैं। यहां खून के रिश्ते का कत्ल किया गया। बाराबंकी में भाई ने बहन को कुल्हाड़ी से काट डाला। खंडवा में बड़े ने छोटे भाई को खेत जोतने की बात पर मौत के घाट उतार दिया।

Crime News: खेत जोतने की बात पर दो भाइयों में झगड़ा हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि बड़े ने लोहे के घन से छोटे भाई पर हमला कर दिया। सिर पर घन लगते ही लहूलुहान छोटे भाई ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मृतक की पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने बड़े भाई पर हत्या का केस दर्ज किया है। दर्दनाक हत्या का मामला खंडवा के पिपलोद थानाक्षेत्र के डेहरिया गांव का है। 

जानें पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक, डेहरिया गांव में रात 9 बजे सलीम और मोजीलाल में विवाद हुआ। मोजीलाल ने 24 वर्षीय सलीम के सिर पर लोहे का घन मार दिया। लहूलुहान हो चुके सलीम ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सलीम की पत्नी प्रमीलाबाई ने पुलिस से शिकायत की। जेठ मोजीलाल के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया।

भाई ने खुद जाकर थाने को सूचना दी
यूपी के बाराबंकी में भाई ने बहन की कुल्हाड़ी से हमला कर निर्मम हत्या कर दी। आरोपी भाई ने स्वयं जाकर थाने में घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने खून से सनी कुल्हाड़ी बरामद कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस आरोपी और उसकी मां को थाने लाकर पूछताछ कर रही है। 

चीख-पुकार सुनकर लोग पहुंचे 
जानकारी के मुताबिक, सफदरगंज थाना और कस्बा के मोहल्ला नई बस्ती में रहने वाले मोहम्मद उस्मान (50) पुत्र इस्लाम ने गुरुवार की आधी रात घर में रह रही अपनी विवाहिता बहन जमीला बानो (30) की कुल्हाड़ी से गला काटकर निर्मम हत्या कर दी। शुक्रवार सुबह मां जोहरा ने कमरे में जमीला का खून से लथपथ शव देखकर जोर-जोर से रोने लगी। चीख पुकार सुनकर लोग पहुंचे। पुलिस को सूचना दी। 

जांच के बाद पता चलेगा कारण 
पुलिस का कहना है कि हत्या का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं है। शुरुआती जांच में बहन के कैरेक्टर पर शक करने की बात सामने आ रही है। आरोपी उस्मान और उसकी मां जोहरा से पूछताछ की जा रही है। बता दें कि जामीला बानो का विवाह ढाई वर्ष पहले त्रिलोक पुर गांव के रहने वाले मोहम्मद आसिफ के साथ हुआ था।  

5379487