Logo
Rajgarh Road Accident: मध्यप्रदेश के राजगढ़ में दर्दनाक हादसा हो गया। अयोध्या से महाराष्ट्र जा रही तेज रफ्तार कार पचोर-सारंगपुर में हादसे का शिकार हो गई। सरेड़ी गांव के पास कार खड़े कंटेनर से टकरा गई। एक्सीडेंट में तीन की मौके पर मौत हो गई।

Rajgarh Road Accident: अयोध्या से महाराष्ट्र जा रही तेज रफ्तार कार राजगढ़ में हादसे का शिकार हो गई। पचोर-सारंगपुर के बीच कार खड़े कंटेनर से टकराई। एक्सीडेंट में महिला सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दो गंभीर घायल हो गए। घायलों को पचोर शासकीय अस्पताल से शाजापुर रेफर कर दिया है। दर्दनाक हादसा सोमवार सुबह 9:30 हुआ। 

अयोध्या घूमने गए थे 
जानकारी के मुताबिक, सोलापुर महाराष्ट्र के रहने वाले भगवान पवार अपनी कंपनी में काम करने साथियों रमिला, हमजी, दिलावर और अनिल पाटिल के साथ अयोध्या घूमने गए थे। भगवान कार चला रहे थे। राजगढ़ के सरेड़ी गांव के पास अचानक कार अनियंत्रित हो गई और खड़े कंटेनर से टकरा गई। एक्सीडेंट में अत्तार रमिला पति मजबूल अहमद (30), हमजी खान (35) और भगवान दगड़ू पवार (32) की मौत हो गई। दिलावर और अनिल पाटिल गंभीर घायल हुए हैं। 

दरवाजा तोड़कर घायलों को बाहरा निकाला 
सूचना पर पचोर पुलिस पहुंची। आसपास जमा हुई भीड़ की मदद से कार के दरवाजे को तोड़कर घायलों को बाहर निकाला। घायलों को पचोर शासकीय अस्पताल पहुंचाया। हालत गंभीर होने पर दोनों घायलों को शाजापुर रेफर किया है। पुलिस के मुताबिक, दुर्घटना में घायल और मृतक एक ही कंपनी में काम करते हैं। सोलापुर महाराष्ट्र के रहने वाले भगवान पवार के साथ सभी अयोध्या घूमने के लिए गए थे।  

यह भी पढ़ें: नर्मदापुरम में हादसा: बैतूल-औबेदुल्लागंज फोरलेन में कार की टक्कर से बाइक सवार 3 लोगों ने गंवाई जान, खंडवा में किसान की मौत 

5379487