Logo
Raisen Road Accident: मध्यप्रदेश के रायसेन में दर्दनाक हादसा हो गया। इलाज कराने भोपाल आ रहे परिवार की कार रायसेन में पुलिया से 12 फीट नीचे जा गिरी। हादसे में बुजुर्ग की मौके पर मौत हो गई, पत्नी ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। चार घायल हुए हैं।

Raisen Road Accident: छतरपुर से इलाज कराने भोपाल आ रहे परिवार की कार बेकाबू होकर पुलिया से 12 फीट नीचे जा गिरी। हादसे में बुजुर्ग की मौके पर मौत हो गई। उनकी पत्नी ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। घटना रायसेन के बेगमगंज की है। चार घायलों को सिविल अस्पताल से भोपाल रेफर किया गया है। हादसा कार के सामने अचानक सूअर के आने के कारण हुआ। घटना की सूचना पर एंबुलेंस पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। शवों का पोस्टमार्टम किया जा रहा है।

तड़के चार बजे हुआ हादसा 
पुलिस के मुताबिक, भोपाल के पिपलानी निवासी लखन (40) अपने साड़ू भाई मुकेश (42) के साथ इनोवा कार से छतरपुर गए थे। छतरपुर से अपने ससुर बिहारी लाल महोबिया का इलाज कराने के लिए रात 11 बजे भोपाल के लिए रवाना हुए। उनके साथ साड़ू भाई का लड़का संजीव (21), साला विष्णु महोबिया (21) और सास बरली बाई (55) थे। सुबह 4 बजे बेगमगंज (रायसेन) के चकला नाले से आगे गाड़ी के सामने अचानक सूअर आ गया। गाड़ी बेकाबू होकर पुलिया से नीचे जा गिरी। हादसे में ससुर बिहारी लाल महोबिया की मौत हो गई। उनकी बरली बाई ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। बाकी चारों को हाथ, पैर और कमर में गंभीर चोट आई है।  

उमरिया में दो बाइक में टक्कर, एक की मौत 
उमरिया में दो मोटरसाइकल में आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई। दो गंभीर घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के मुताबिक, अमिलिया निवासी युवक मानपुर की तरफ जा रहा था। रास्ते से सामने से आ रही दूसरी बाइक से उसकी भिड़ंत हो गई। एक्सीडेंट में रवि चौधरी पिता नंद कुमार चौधरी (30) की मौके पर ही मौत हो गई। सिया राम बैगा पिता टिर्रा बैगा और सोम नाथ बैगा पिता भारत बैगा गंभीर रूप से घायल हैं। 

5379487