Logo
MP News : मध्य प्रदेश के राजगढ़, विदिशा और सीहोर जिले में हुए अलग अलग हादसों में पति-पत्नी समेत 4 लोगों की मौत हो गई। खिलचीपुर में सोमवार, 17 सितंबर को श्रद्धालुओं की कार नदी में गिरने से एक की मौत हुई है।

MP News: मध्य प्रदेश के राजगढ़, विदिशा और सीहोर जिले में हुए अलग अलग हादसों में पति-पत्नी समेत 4 लोगों की मौत हो गई। राजगढ़ जिले के खिलचीपुर में मंगलवार सुबह 4 बजे टक्कर के बाद एक कार पुल से 27 फीट नीचे नदी में गिर गई। हादसे में कार सवार एक श्रद्धालु की मौत हो गई। जबकि, 4 लोग घायल हैं। इसी तरह सीहोर के मुंगावली गांव में रेलिंग तोड़कर कार नाले में गिर गई। इसमें भी एक मौत हुई है। विदिशा में ओवरब्रिज में गिरने पर दंपती की मौत हो गई।   

दरअसल, उत्तर प्रदेश में आगरा के नलखेड़ा से कुछ लोग मनोना धाम दर्शन के लिए गए थे। वहां से दर्शन पूजा के बाद वह नलखेड़ा लौट रहे थे, तभी उनकी कार पुल से गिर गई। हादसे में कार सवार लोगों ने किसी तरह कार के शीशे तोड़े और 4 लोग बाहर निकले। उन्होंने अवाज लगाकर आसपास के लोगों से मदद मांगी। करीब आधे घंटे बाद वहां से गुजरे राहगीरों ने महेश पाठक को भी बाहर निकाला, लेकिन बचा नहीं पाए। 

राहगीरों ने दुर्घटनाग्रस्त लोगों को खिलचीपुर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां महेश पाठक को मृत घोषित कर दिया गया। बाकी लोगों का इलाज चल रहा है। घायलों में घनश्याम बैरागी (40), संजय कुम्भकार (28), राहुल गोस्वामी (25) और रवि गोस्वामी (25) शामिल हैं।

सीहोर के मुंगवाली में दूसरे दिन मिला शव 
सीहोर जिले के मुंगवाली गांव में सोमवार शाम 7:45 बजे तेज रफ्तार कार पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नाले में गिर गई थी। उसमें सवार मनोज उर्फ मुन्नू की पानी में डूबने से मौत हो गई। एसडीआरएफ टीम ने मंगलवार सुबह उसका शव नाले से बरामद किया है। 

ओवरब्रिज गिरी बाइक, दंपती की मौत 
विदिशा में सोमवार रात खरी फटक ओवरब्रिज की बाउंड्री वॉल से टकराकर बाइक सवार नीचे गिर गए। हादसे में दोनों की मौत हो गई है। जिला चिकित्सालय में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है। मृतकों की शिनाख्त मोहन गिरी निवासी विशाल अहिरवार और उसकी पत्नी नेहा के रूप में की गई है। वह बाजार से घर लौट रहे थे। 

5379487