Logo
MP Police: मध्य प्रदेश के छतरपुर में रविवार (13 अक्टूबर) रात सड़क हादसे में एएसआई की मौत हो गई। जबकि, शिवपुरी के कोलारस थाने में पदस्थ एक एएसआई ने जहर निगलकर सुसाइड की कोशिश की। उन्होंने टीआई पर प्रताड़ना का आरोप लागया है। 

MP Police: मध्य प्रदेश में रविवार को पुलिस से जुड़े दो बड़े घटनाक्रम सामने आए हैं। छतरपुर जिले में सड़क हादसे में एक एएसआई की मौत हो गई। जबकि, शिवपुरी में एक एएसआई ने जहर निगलकर सुसाइड की कोशिश की। उसने टीआई पर प्रताड़ना का आरोप लागया है। 

एसडीओपी सलिल शर्मा ने बताया, एसपी कार्यालय में पदस्थ एएसआई लवकेश सिंह का रोड एक्सीडेंट मातगुवां थाना क्षेत्र में हुआ है। घटना जांच की जा रही है। वह सागर जा रहे थे। तभी, रविवार 12 बजे उनकी कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से भिड़ गई थी। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। ​​

यह भी पढ़ें: बालाघाट में CRPF वाहन पलटा: नक्सलियों की सर्चिंग में निकला छत्तीसगढ़ का जवान शहीद, 4 घायल 

सागर जाते समय हादसा 
ढाढरी गांव निवासी एएसआई लवकुश सिंह चंदेल एसपी कार्यालय में पदस्थ थे। 22 अक्टूबर को उनकी ड्यूटी सागर में होने वाले आरक्षक फिजिकल टेस्ट में लगी थी। रविवार रात साढ़े 11 बजे वह कार से सागर के लिए निकले थे। इसी दौरान रिलांयस पेट्रोल पंप के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक (HR 63 E 9752) से उसकी आल्टो कार (MP 17 CB 8115) टकरा गई। 

यह भी पढ़ें: Video: 90 हजार की बाइक, 60 हजार का सेलिब्रेशन; डीजे संग नाचते-गाते शो रूम पहुंचे मुरारी

ASI बंजारा ने कहा-

  • शिवपुरी अस्पताल में भर्ती कोलारस थाने के एएसआई बंजारा ने टीआई पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। कहा-शनिवार को दिलीप, अवतार और नरेश दीवानजी गायों से लोड ट्रक पकड़कर लाए और मुझसे कार्रवाई कराने को कहा, लेकिन मैंने मना कर दिया। इसलिए रोजनामचे में उन्होंने झूठी रिपोर्ट डाल दी।
  • एएसआई बंजारा ने कहा, मैं जब मामले में शामिल ही नहीं था, तो कार्रवाई क्यों ​करूं। कुछ दिन पहले उन्होंने दो ट्रक पकड़े, लेकिन एक छोड़ दिया। लेन-देन इसलिए छोड़ दिया। टीआई अजयसिंह जाट का कहना है कि एएसआई उन पर झूठे आरोप लगा रहे हैं। एसपी अमनसिंह राठौड़ ने बताया कि मामले की जांच एडिशनल एसपी को सौंप दी है। जांच रिपोर्ट के आधार पर मामले में आगे कार्रवाई करेंगे।
     
5379487