Logo
Chhatarpur Crime: मध्यप्रदेश के छतरपुर में सनसनीखेज मामला सामने आया है। शुक्रवार को बदमाशों ने दिनदहाड़े बंदूक की नोक पर यात्री बस में लूट को अंजाम दिया। बदमाशों ने तीन हवाई फायर किए और यात्रियों के पैसे और गहने लूटकर फरार हो गए।  

Chhatarpur Crime: छतरपुर में दिनदहाड़े सनसनीखेज वारदात हो गई। शुक्रवार को दो बदमाशों ने बंदूक की नोक पर यात्री बस में लूट को अंजाम दिया। छतरपुर के सतना जा रही बस को बदमाशों ने हाथ देकर रुकवाया। तीन हवाई फायर किए और कट्‌टा अड़ाकर यात्रियों से पैसे और गहने लूटकर फरार हो गए। घटना राजनगर थाना क्षेत्र में कूटने डैम के पास की है। 5 घंटे के भीतर पुलिस ने लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानें पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक, छतरपुर के लवकुश नगर से सतना जा रही बस में 20 यात्री सवार थे। शुक्रवार सुबह  7 बजे कूटने डैम के पास जैसे ही बस पहुंची तो दोनों लुटेरों ने हाथ दिया। बस ड्राइवर किशोरी कुशवाहा ने सवारी समझकर बस को रोक दिया। दोनों बस में चढ़े। एक ने कट्‌टा निकाला और गाली-गलौज करते हुए फोन न करने की धमकी देने लगे। आगे की सीट पर बैठी महिलाओं से जेवर और कैश छीन लिया। विरोध करने पर कट्‌टे से हवाई फायर किए।

इसे भी पढ़ें: भोपाल में दिनदहाड़े लूट: शराब कंपनी के मैनेजर को बंधक बनाकर 12 लाख ले गए बदमाश, शहर में नाकाबंदी

पुलिस कर रही पूछताछ 
बदमाश बस में चढ़ी महिलाओं के मंगलसूत्र, सोने की चेन लूटने के बाद बदमाश कंडक्टर समीर अली के पास गए और कैश लेकर खेत की तरफ भाग गए। बदमाश बाइक वहीं खड़ी छोड़ गए। सूचना पर पुलिस पहुंची और यात्रियों से पूछताछ शुरू की। पुलिस ने 5 घंटे के भीतर लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है।

CH Govt hbm ad
5379487