Logo
Chhatarpur Crime: मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ से सांसद व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र कुमार के प्रतिनिधि आशीष तिवारी के खिलाफ छतरपुर कोतवाली में छेड़छाड़ का केस दर्ज हुआ है। FIR के बाद उन्हें पद से हटाने का पत्र जारी हुआ है।

Chhatarpur Crime: मध्य प्रदेश के छतरपुर में 7 वर्षीय नागालिग से छेड़छाड़ का प्रकरण सामने आया है। पुलिस ने आशीष तिवारी समेत दो लोगों के खिलाफ एफआईआर की है। आशीष केंद्रीय मंत्री डॉ वीरेंद्र कुमार के सांसद प्रतिनिधि हैं। FIR के बाद उन्होंने आशीष को पद से हटाने का पत्र लिखा है। 

केंद्रीय मंत्री डॉ. वीरेंद्र कुमार ने आशीष तिवारी उर्फ चीनी को एक्सीलेंस स्कूल-1 का सांसद प्रतिनिधि नियुक्त किया था, लेकिन केस दर्ज होने के बाद देर रात उन्हें सांसद प्रतिनिधि से हटाए जाने का पत्र जारी किया गया है। कांग्रेस ने सांसद नियुक्ति पर सवाल उठाए हैं। कहा, आपराधिक तत्वों को ऐसे महत्वपूर्ण पद क्यों सौंपे जा रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: दोस्त पर दिल आया तो पति की हत्या : ग्वालियर में बीयर पार्टी के बाद पत्नी ने घोंटा गला, प्रेमी और मौसेरा भी अरेस्ट

नाबालिग के परिजनों ने पुलिस को बताया कि आशीष तिवारी उर्फ चीनी ने 19 सितंबर को बच्ची को घर बुलाकर छेड़छाड़ की थी। बच्ची 20 सितंबर को दिनेश मिश्रा के घर पहुंची तो दिनेश ने नाबालिग से अभद्रता की। बच्ची डरी सहमी है।  

यह भी पढ़ें: किसान न्याय यात्रा: कलेक्टर्स को लेकर उमंग सिंघार पर भड़के वीडी शर्मा, जानें किसने क्या कहा?

आशीष तिवारी फरार, FIR के पद से हटाए गए 
टीआइ आनंद राज के मुताबिक, आरोपी के खिलाफ धारा 74, 127 (2), 351(3) और 7/8 पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। दिनेश मिश्रा को हिरासत में ले लिया है। जबकि, आशीष तिवारी फरार हैं। FIR के बाद केंद्रीय मंत्री डा. वीरेंद्र कुमार ने देर रात पत्र जारी कर उन्हें सांसद प्रतिनिधि के दायित्वों से हटाने की बात कही है। 

5379487