Logo
Chhatarpur News: छतरपुर जिले के राजनगर थाना क्षेत्र में यात्री बस में लूटपाट करने वाले आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। आरोपियों के ऊपर कर्ज का बोझ था, जिसे उतारने के लिए शुक्रवार को उन्होंने यात्रियों से लूटपाट की थी। 

Chhatarpur News: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में बस के अंदर बैठे यात्रियों से लूट करने वाले आरोपी अब पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं। आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। आरोपियों ने शुक्रवार को नकाब पहन कर बंदूक लहराते हुए यात्रियों के साथ लूटपाट की थी। 

आसान रास्ता चुना
जिले की राजनगर थाना पुलिस के हाथ आये घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों ने अपने ऊपर रुपए के बोझ को उतारने के लिए आसान रास्ता चुना। रुपए न होने के चलते इन आरोपियों की बाइक की किस्त भी पूरी नहीं जा पर रही थी, जिसके चलते आरोपियों की बाइक गिरवी रखाई गई थी।

यह भी पढ़ें: Bhopal Today News 07 September: गणेश चतुर्थी पर संग्राहलय में प्रदर्शनी, स्कूलों में लग रहे आधार कार्ड शिविर

आरोपी तर्रा गांव के रहवासी
बस यात्रियों को दहशत में ड़ाल कर लूट के दोनों आरोपी अब अपने किए पर पछतावा कर रहे हैं। कर्ज उतारने को लेकर अपराध का रास्ता चुनने वाले दोनों आरोपी जिले के तर्रा गांव के रहवासी हैं। पीडित यात्रियों ने उनकी करतूतों को लेकर प्रशासन से गुहार लगाई थी कि उन्हें जल्द ही पकड़ा जाना जरुरी है। बस के अंदर कई गरीब यात्री ऐसे भी थे, जिनके पास 10 और 20 रुपए थे, जिसे भी लूट लिया गया था।   

लूट के सामान हो रहे बरामद
लूट के आरोपियों के पास से पूरा सामान पुलिस बरामद कर रही है, जिसे पीडित यात्रियों को वापस किया जाएगा। घटना के कुछ ही घंटों बाद पुलिस आरोपियों तक पहुंच गई थी और उन्हें हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ करने के बाद सच्चाई सामने आई।

यह भी पढ़ें: viral video: मोमोज के शौकीन सावधान, जबलपुर का वीडियो देखकर छोड़ देंगे बाहर का खाना

5379487