Logo
Chhatarpur News: मध्य प्रदेश के छतरपुर में 21 अगस्त को कोतवाली पुलिस पर पथराव हुआ था। पुलिस ने मामले में दो लोगों के घर ढहाते हुए 150 के खिलाफ एफआईआर की है। इस पर मुस्लिम समाज ने न्याय मिलने तक तीज-त्योहार न मनाने का निर्णय लिया है। 

Chhatarpur News: मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में मुस्लिम समाज के लोगों ने ईद मिलादुन्नबी पर जुलूस न निकालने का बड़ा फैसला लिया है। कहा, 21 अगस्त की घटना के बाद से यहां दहशत का महौल है। बेगुनाहों को जब तक न्याय नहीं मिल जाता हम लोग कोई त्योहार धूमधाम से नहीं मनाएंगे। 

दरअसल, छतरपुर में 21 अगस्त को कोतवाली पुलिस पर पथराव हुआ था। इसके बाद पुलिस ने दो लोगों के घर ढहाते हुए 150 से ज्यादा लोगों के खिलाफ एफआईआर की है। पुलिस प्रशासन की इस कार्रवाई मुस्लिम समाज के खासी नाराजगी है। उन्होंने सामूहिक तौर तीज-त्योहार न मनाने का निर्णय लिया है।

वीडियो देखें 

राजनगर की मस्जिद में हुई बैठक में बताया कि लोग डरे हुए हैं। उनमें दशहत का माहौल है। सैकड़ों लोग घर परिवार छोड़कर यहां वहां भटक रहे हैं। प्रशासन से न्याय की गुहार लगाते हुए कहा, जिन 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर की गई है, उनके नाम सार्वजनिक किए जाएं। साथ ही घटना की सीबीआई जांच की जाए।

यह भी पढ़ें: छतरपुर में थाने पर पथराव: 200 लोगों पर FIR, 'एमपी सरकार' के बुलडोजर से कांग्रेस उपाध्यक्ष का मकान जमींदोज

मुस्लिम समाज के लोगों ने अपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में रामगिरी महाराज की गिरफ़्तारी की मांग भी उठाई है। खजुराहो एसडीओपी ने सभी त्योहार सौहार्द पूर्ण तरीके से मनाने की अपील की है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को लेकर उन्होंने कहा, यह व्यक्तिगत आस्था का विषय है। संविधान सभी को अपने हिसाब से त्यौहार मानने का अधिकार देता है। 

5379487