Logo
मध्यप्रदेश के छतरपुर में रविवार(27 अक्टूबर) की रात को बड़ा हादसा हो गया। टायर फटने से बेकाबू हुए ट्रॉले ने बस को टक्कर मार दी। बस दो बार पलटकर सड़क से उतरी और गड्ढे में जा गिरी। हादसे में मासूम की मौत हो गई। 19 यात्री घायल हैं।

Chhatarpur Road Accident: छतरपुर में रविवार (27 अक्टूबर) की रात को भीषण हादसा हो गया। सड़क पर दौड़ रहे ट्रॉले का अचानक टायर फट गया। बेकाबू ट्रॉले ने बस को टक्कर मार दी। बस दो बार पलटकर सड़क से उतरी और गड्ढे में जा गिरी। हादसे में 13 साल के बच्चे की मौत हो गई। 19 यात्री घायल हैं। तीन की गंभीर घायलों को ग्वालियर रेफर किया है। दर्दनाक एक्सीडेंट बमीठा थाना इलाके की बागेश्वर चौकी के पास हुआ। सूचना पर पुलिस पहुंची। घायलों को अस्पताल पहुंचवाया।

बाइक सवारों ने तुरंत पुलिस को दी सूचना
जानकारी के मुताबिक, यात्रियों से भरी बस रीवा से ग्वालियर जा रही जा रही थी। रविवार रात 11.40 बजे बागेश्वर धाम चौराहा के पास बगल से गुजर रहे ट्रॉले का टायर फटा और बस से टकरा गया। बस गड्ढे में पलट गई। मौके से गुजर रहे बाइक सवारों ने बस को पलटते देखा और गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों को सूचना दी। पुलिस पहुंची। तुरंत एंबुलेंस को बुलाया और घायलों को छतरपुर जिला अस्पताल भिजवाया। हादसे में 13 साल के समर (13) पिता दिनेश राठौर की मौत हो गई। तीन की हालत गंभीर है। जिन्हें ग्वालियर रेफर किया गया है। 

दिवाली मनाने घर जा रहा था समर 
पुलिस ने बताया कि भिंड निवासी समर पिता के साथ बस में पीछे की सीट पर बैठा था। दोनों रीवा से ग्वालियर जा रहे थे। रास्ते में हादसा हुआ और समर की मौत हो गई। समर इसी साल रीवा के सैनिक स्कूल में सिलेक्ट होकर कक्षा 6वीं में पढ़ रहा था। दिवाली की छुटि्टयों में पिता के साथ घर जा रहा था। समर की मौत की खबर मिलते ही परिवार में मातम छा गया। 

हादसे में ये हुए घायल 
रामदीन शर्मा, आकाश, सुमित, मोहम्मद याकूब, आइबिल पसना, नीरज सिंह गुर्जर, राकेश, बंसराज, संजय,  सुजीत, राजकुमार, पंकज, प्रमोद, सुधीर सिंह, राजकली आदिवासी और अंजू आदिवासी हादसे में घायल हुए हैं। सभी यात्री अलग-अलग जिले के रहने वाले हैं। 1. माताप्रसाद गौतम, ललित कुमार और गंगाराम की हालत गंभीर है। तीनों को ग्वालियर रेफर किया गया है। 

5379487