Logo
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजों को लेकर बड़ा बयान दिया है। मंगलवार (8 अक्टूबर) को सीएम मोहन ने कहा कि असल में ये चुनाव कांग्रेस का नहीं था। राहुल गांधी के फेल होने का प्रमाण है।

CM Mohan Yadav Statement: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजों को लेकर बड़ा बयान दिया है।मंगलवार (8 अक्टूबर) को सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला है। सीएम ने कहा कि हरियाणा चुनाव असल में कांग्रेस का नहीं, बल्कि राहुल गांधी के फेल होने का प्रमाण है।  

भाजपा के कामों का असर चुनाव में दिखा 
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा, हमें पूरा विश्वास था कि भाजपा की सरकार ने जो पिछले 10 सालों में काम किया है, उसका असर इस चुनाव पर पड़ेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की कार्यपद्धति और विकास कार्यों का प्रभाव जनता पर साफ दिख रहा है। यही वजह है कि हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है।

जनता भी विकास को पसंद करती है 
सीएम ने कहा कि मैंने खुद भी हरियाणा का का दौरा किया था। मैंने पहले भी कहा था कि असल में ये चुनाव कांग्रेस का नहीं था बल्कि राहुल गांधी के फेल होने का था। सीएम ने कहा कि भाजपा ने विकास के एजेंडे को आगे बढ़ाया है। हम सब मिलकर विकास की बात करते हैं। जनता भी विकास की बात को ही पसंद करती है और इसलिए आज भाजपा का कमल फिर खिलने जा रहा है। 

मोहन यादव आज सिहोर दौरे पर रहेंगे 
बता दें कि मोहन यादव मंगलवार को सीहोर के भैरूंदा में ग्राम विकास सम्मेलन में शामिल होंगे। सीएम आवास सखी और ग्राम सड़क सर्वे ऐप लॉन्च करेंगे। मुख्यमंत्री स्व-सहायता समूहों को 150 करोड़ की राशि ट्रांसफर करेंगे। 100 सामुदायिक प्रशिक्षण केंद्रों का लोकार्पण भी करेंगे। इसके अलावा बुधनी के भैरूंदा में सीएम मोहन यादव और शिवराज सिंह चौहान संयुक्त रूप से रोड शो करेंगे। इसके पहले वह सलकनपुर पहुंचकर विजयासन देवी की दर्शन-पूजा करेंगे। 

5379487