Lok Sabha Chunav 2024: मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव के चौथे चारण की वोटिंग 13 मई को है। अंतिम फेज में एमपी की आठ सीटों पर इंदौर, देवास, उज्जैन, खंडवा, खरगोन, मंदसौर, रतलाम और धार में मतदान होगा। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन शनिवार को सीएम मोहन यादव ने इंदौर में बीजेपी प्रत्याशी शंकर लालवानी के लिए रोड शो किया। रोड शो के बाद  देपालपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कांग्रेस पर निशाना साधा। सीएम ने कहा कि घमंडिया गठबंधन की हो रही है करारी हार। इंदौर कह रहा फिर एक बार 'मोदी सरकार'। सीएम ने कहा कि ऐतिहासिक विजय कहीं होती है तो वह इंदौर और मालवा में होती है। ऐसा हमारा ट्रैक रिकॉर्ड है। 

कांग्रेस के NOTA कैंपेन पर सीएम का बड़ा बयान
मुख्यमंत्री ने कांग्रेस के NOTA कैंपेन को लेकर कहा कि माता सीता ने लक्ष्मण रेखा पार करने की गलती कर दी थी। लेकिन इंदौर वालों ध्यान रखना किसी भी हालत में लक्ष्मण रेखा पार मत होने देना। सीएम ने कहा कि इन्होंने नालायकी से बात चलाई है कि नोटा दबाओ, नोटा दबाओ। यह खुद तो अपने प्रत्याशी के साथ भाग गए मैदान से। अब हमें गलत रास्ता बता रहे हैं।

जीतू पटवारी धड़ाम से गिरे, धूल अभी तक उड़ रही 
मोहन यादव ने PCC जीतू पटवारी को लेकर कहा कि राऊ विधायक मधु वर्मा ने पटवारी को ऐसा धोबी पाठ मारा की धड़ाम से गिरे और ऐसे गिरे की अभी तक धूल उड़ रही है। सूझ ही नहीं पड़ रही है कि हारे तो हारे कैसे। हारने के बाद ऐसा डर लगा.. ऐसा डर लगा की उनसे कहा कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष चुनाव लड़ रहे हैं, आप भी लोकसभा लड़ लो। कांग्रेस से 80 साल के नेता चुनाव लड़ रहे हैं। लेकिन 50 साल वाले पटवारी की चुनाव लड़ने के नाम से हवा निकल गई। पार्टी से कहते हैं जिसको लड़ाना है, लड़ाओ मैं तो नहीं लडूंगा।

केजरीवाल वेंटीलेटर पर हैं 
मोहन यादव ने कहा, केजरीवाल वेंटीलेटर पर हैं। सीएम पद से इस्तीफा देकर जनता से माफी मांगना चाहिए। कहा, देश का दुर्भाग्य है अपनी जिद के आगे एक मुख्यमंत्री मतदाताओं का अपमान कर रहा है। पहली बात तो मुख्यमंत्री रहते जेल ही जाना नहीं था। दूसरी बात जेल गए तो ऐसी शर्त पर आना दुर्भाग्य है कि आपको एक घंटे सीएम की कुर्सी पर बैठकर साइन करने का हक न हो।  यह वैसा ही है कि बिना प्राण के कोई व्यक्ति काम करें.... वेंटिलेटर पर रहकर जीना...।

वीडी बोले का केजरीवाल पर पलटवार 
मध्यप्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने केजरीवाल पर निशाना साधा है। वीडी ने कहा कि भाजपा में क्या होगा ये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और पार्टी के कार्यकर्ता तय करेंगे। केजरीवाल जब-जब प्रचार करने जाएंगे, लोगों को शराब घोटाला याद आएगा।