CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कांग्रेस पार्टी के द्वारा सैम पित्रोदा को फिर से पार्टी में शामिल करने पर बड़ा प्रहार किया है।  सैम पित्रोदा को कांग्रेस ने लोकसभा के चुनाव के दौरान भारतीयों पर की गई विवादित टिप्पणी पर पार्टी से निष्कासित कर दिया था। इस पर अब भाजपा के दिग्गज नेता कांग्रेस पार्टी के असल चरित्र के उजागर होने का बयान दे रहे हैं।  

चुनाव के बाद असली चरित्र
मुख्यमंत्री मोहन यादव ने पित्रोदा के कांग्रेस में वापसी को लेकर कहा कि कांग्रेस चुनाव के समय एक अलग रोल में रहती है, चुनाव के बाद असली चरित्र सामने लाती है। मोहन यादव ने कहा कि सैम पित्रोदा के शर्मनाक बयान के बाद कांग्रेस ने उन्हें पार्टी से बाहर कर दिया था और जैसे ही चुनाव निकल गए उन्हें फिर से वापस कांग्रेस में ले लिया।

बाहर का रास्ता दिखाना चाहिए
पित्रोदा के बयानों का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री यादव ने कहा कि पूरे देश के सामने कांग्रेस को माफी मांगनी चाहिए और सैम पित्रोदा को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाना चाहिए। इस भाजपा की ओर से एक बयान सोशल मीडिया पर भी शेयर किया गया है। जिसमें प्रधानमंत्री मोदी के एक बयान को लेकर कांग्रेस की कार्यशैली पर पूर्वानुमान की बात कही गई है।

पीएम मोदी ने पहले ही यह अनुमान लगाया था
भाजपा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट कर कहा कि पीएम मोदी ने पहले ही यह अनुमान लगाया लिया था कि सैम पित्रोदा को पद से हटाना महज एक चुनावी नौटंकी है। इसके साथ ही बीजेपी ने पीएम मोदी का वह वीडियो क्लीप भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने पित्रोदा को लेकर यह टिप्पणी की थी। बीजेपी ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि कांग्रेस पार्टी और इसके नेताओं के पाखंड का पर्दाफाश हो गया है। बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान पित्रोदा ने रंगभेदी टिप्पणी की थी।