Father's Day 2024: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने फादर्स डे पर पिता का आशीर्वाद लिया। उज्जैन स्थित पैतृक निवास पर सीएम मोहन यादव अपने 98 वर्षीय पिता पूनम चंद को प्यार करते नजर आए। सीएम ने पैसे मांगे तो पिता  पूनम चंदने 500 रुपए के नोटों की गड्‌डी निकालकर थमा दी। सीएम ने एक नोट रखा और बाकी लौटा दिए। इसी दौरान पिता ने सीएम बेटे को ट्रैक्टर सुधरवाने का बिल थमा दिया। मोहन यादव का काफी दिनों बाद उज्जैन आना हुआ, इसलिए सीएम ने घर आने पर पिता से काफी देर तक चर्चा की। 

'परिवार परंपरा दुनिया के लिए अद्वितीय' 
सीएम मोहन यादव ने मीडिया से चर्चा में फादर्स डे की बधाई देते हुए कहा कि कुटुंब और परिवार परंपरा दुनिया के लिए अद्वितीय है। भारत की देन है। हमारे ऋषि-मुनियों ने रिसर्च कर विद्या के बलबुते पर अपनी संस्कृति को बढ़ाया है। सीएम शनिवार को ग्वालियर से उज्जैन लौटे और निवास पर रात्रि विश्राम किया। आज सुबह पिता से मुलाकात की। इस दौरान बड़े भाई नारायण यादव भी साथ थे।

'पीएम श्री धार्मिक पर्यटन हेली सेवा' का उद्घाटन 
सीएम ने उज्जैन में 'पीएम श्री धार्मिक पर्यटन हेली सेवा' के संचालन का उद्घाटन किया। सीएम ने कहा कि मध्यप्रदेश सरकार लगातार हवाई सेवाओं के विस्तार के लिए लगी है। खासकर हमारे यहां जो धार्मिक, ऐतिहासिक, पौराणिक पर्यटन के केंद्र हैं, वहां यात्री सुगमता से यात्रा करें, इसके लिए आज दो ज्योतिर्लिंग के लिए हेलिकॉप्टर सेवा शुरू की गई है। 

हम सब बाबा महाकाल के पुत्र हैं
सीएम ने कहा कि उज्जैन, ओंकारेश्वर, भोपाल, इंदौर से हेलिकॉप्टर सेवा शुरू हुई है, आने वाले समय में यह सेवा और बढ़ेगी। सीएम ने कहा कि आज फादर्स डे है, हम सब बाबा महाकाल के पुत्र हैं, ऐसे में बाबा महाकाल के चरणों में यह सेवा समर्पित है।