CM Mohan Yadav in Shajapur: मुख्यमंत्री मोहन यादव ने रविवार को शाजापुर जिले को एक साथ कई सौगातें दी। सीएम ने शाजापुर जिला अस्पताल में नवनिर्मित 100 बिस्तरीय मातृ एवं शिशु स्वास्थ्य केंद्र का लोकार्पण किया। साथ ही शाजापुर को फूड इंडस्ट्री और मक्सी को तहसील बनाने की घोषणा की। सीएम ने इस दौरान पौधरोपण कर जिले का हराभरा बनाने का संदेश दिया। मुख्यमंत्री के साथ इस दौरान देवास-शाजापुर सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी, मंत्री गौतम टेटवाल सहित अन्य जनप्रतिनिधि भी मौजूद रहे।

CM मोहन यादव ने कहा 

  • सीएम ने मक्सीवासियों को शुभकामनाएं करते हुए यह तो विकास कार्यों की सौगात है। अगले पांच साल में आप लोगों को बहुत कुछ मिलने वाला है। मैंने अपने सभी विधायकों को निर्देशित किया है कि अपनी विधानसभा क्षेत्र का विकास मॉडल वह बनाए। विधायक क्षेत्र की जरूरत के हिसाब से जो भी मांगेगा। सरकार देने के लिए प्रतिबद्ध है। 
  • सीएम ने कहा, मप्र के विकास के लिए मैं बड़ा विजन लेकर चल रहा हूं। मध्य प्रदेश की जीडीपी बढ़ानी है तो प्रदेश का बजट भी बढ़ाना पड़ेगा। अभी मप्र का बजट सवा तीन लाख करोड़ है, जिसे अगले पांच साल में बढ़ाकर 7 लाख करोड़ करने का लक्ष्य लिया है। 
  • मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा, पीएम मोदी मार्गदर्शन में मध्यप्रदेश और राजस्थान के मध्य पार्वती-कालीसिंध-चंबल लिंक परियोजना से प्रदेश के 13 जिलों को मिलेगा। 
  • शाजापुर में मुख्यमंत्री मोहन यादव को लाडली बहनों ने रक्षासूत्र बंधवाया। इस दौरान महिलाओं ने विशाल राखी भेंट कर सीएम का अभिनंदन किया। 

विधायक अरुण भीमावद के भाई को दी श्रद्धांजलि 
मुख्यमंत्री मोहन यादव जनसभा के बाद शाजापुर विधायक अरुण भीमावद के निवास पहुंचे। यहां उनके अनुज स्व. दीपक भीमावद के निधन पर श्रद्धासुमन अर्पित कर दिवंगत की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।