MP News: मध्य प्रदेश के धार जिले से स्कूली बच्चों के भविष्य से जुड़ा मामला सामने आया है। जहां नागदा बदनावर सीएम राइज स्कूल के परेशान हैं। इस स्कूल की असुविधाओं के कारण बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। अब इस मामले को लेकर अभिभावकों ने राज्य सरकार समेत स्कूल प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। वहीं कांग्रेस ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपील की है।

ये पढ़ें- MP में नई एडवाइजरी: चिकित्सकों की सुरक्षा के लिए अस्पतलों में बढ़ेगी गश्त, राज्यों को सलाह

जानें पूरा मामला 
दरअसल, मध्य प्रदेश के धार जिले के नागदा बदनावर स्थित सीएम राइस स्कूल संचालित है। इस स्कूल में संचालित की जा रही बस के लिए बस संचालन बजट की स्वीकृति अभी तक नहीं दी गई। इस कारण से बस संचालकों ने स्कूल में बस चलाने से मना कर दिया। अब दूर-दराज से स्कूल आने वाले बच्चे स्कूल जाने में लेट हो रहे हैं। इसकी वजह से अभिभावकों ने CM मोहन यादव से बस संचालन की राशि स्वीकृत करने का अनुरोध किया है। 

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने किया ट्वीट 
बता दें, बच्चों के स्कूल लेट होने और टेस्ट में न बैठ पाने को लेकर एमपी कांग्रेस ने सीएम से एक्शन लेने की अपील की है। MP के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट साझा की है। उन्होंने लिखा है कि नागदा बदनावर जिला धार मप्र में CM Rise School  स्कूल बस वाले को पैसे नहीं दिए जा रहे हैं तो स्कूल बस वालों ने अपनी स्कूल बस  बंद कर दी। अब बच्चे टेस्ट में ना बैठ पा रहे हैं क्योंकि उनको आने में लेट हो रहे हैं। सुबह का समय रहता है 5 किलोमीटर 7 किलोमीटर दूर से कैसे बच्चे आयेंगे? माननीय मुख्यमंत्री जी CM Madhya Pradesh कृपया स्कूल बस के पैसे स्वीकृत करें ताकि बच्चे टेस्ट में बैठ सकें।