Logo
MP Congress News: नर्मदापुरम में पीसीसी चीफ जीतू पटवारी समेत कांग्रेस नेताओं ने ट्रैक्टर से किसान न्याय यात्रा निकाली।

MP Congress News: मध्यप्रदेश कांग्रेस ने नर्मदापुरम जिले में ट्रैक्टर रैली के माध्यम से किसान न्याय यात्रा निकाली। इसमें कांग्रेस नेताओं ने किसानों की प्रमुख मांग सोयाबीन का समर्थन मूल्य 6000 रुपए प्रति क्विंटल करने सहित अन्य फसलों के दाम बढ़ाने की मांग भी शामिल है।  

ट्रैक्टर रैली में पीसीसी अध्यक्ष जीत पटवारी, नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव शामिल हुए। सभी नेता ट्रैक्टर में सवार होकर इटारसी से जिला मुख्यालय नर्मदापुरम शहर पहुंचे। यहां कलेक्टोरेट में इक्कठा हुए और कलेक्टर को ज्ञापन दिया। इस दौरान ट्रैक्टर रैली में बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता इक्कठा हुए। 

इसे भी पढ़ें: भोपाल में लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई: ट्रांसफर करवाने की धमकी देकर मांगे 80 हजार, 25000 लेते DPI का बाबू गिरफ्तार

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा- एमपी में मोहन सरकार को 9 महीने पूरे हो चुके। इन 9 महीनों में सरकार का चेहरा क्राइम, भ्रष्टाचार और कर्ज से सना दिखता है। कलेक्टर हो या पटवारी सभी की पोस्टिंग के लिए पैसे लगते हैं। वल्लभ भवन और मप्र भ्रष्टाचार का अड्डा बन गया है। यह सरकार माफियाओं की सरकार है। खनिज माफिया, शराब माफिया, प्रशासनिक माफिया हर तरफ का माफिया प्रदेश सरकार पर हावी है।

जीतू पटवारी ने कहा कि कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान, महाराष्ट्र, तेलंगाना और तमिलनाडु में सोयाबीन के दाम बढ़ाकर देंगे, लेकिन यही घोषणा एमपी में नहीं की। अब मध्य प्रदेश के किसानों के जागने का समय है और सभी को एकजुट होकर अपने अधिकार के लिए लड़ना है।

5379487