Logo
Indore News: इंदौर में एक बार फिर दिनदहाड़े लूट की वारदात हो गई। पुलिस ने बदमाश की पहचान कर ली है। जानकारी के मुताबिक वो रिटायर्ड सैन्यकर्मी है, जो गार्ड की नौकरी करता है।

Indore News: इंदौर में एक बार फिर दिनदहाड़े लूट की वारदात हो गई। मंगलवार की शाम करीब साढ़े 4 बजे मुंह पर नकाब और रेनकोट पहनकर आए एक बदमाश ने बैंक के अंदर घुसकर हवाई फायर कर दहशत फैलाते हुए 6.64 लाख रुपए लेकर फरार हो गया। पुलिस ने बदमाश की पहचान कर ली है। जानकारी के मुताबिक वो रिटायर्ड सैन्यकर्मी है, जो गार्ड की नौकरी करता है। पुलिस की टीम उसे पकड़ने के लिए घर पहुंची तो वह फरार हो गया। हालांकि पुलिस ने बदमाश के घर से 4 लाख रुपये बरामद कर लिए हैं।

बता दें, यह मंगलवार की शाम इंदौर के स्कीम नंबर 54 स्थित पीएनबी (पंजाब नेशनल बैंक) की है। जहां मंगलवार को एक बदमाश ने बैंक में घुसकर बंदूक लहराया और 6.64 लाख रुपए कैश लेकर फरार हो गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच की टीम भी जांच में जुट गई। 

रेनकोट पहनकर बैंक में घुसा था बदमाश
एडिशनल सीपी अमित सिंह के मुताबिक बदमाश जब बैंक में घुसा तो उसके पास 315 बोर की बंदूक थी। रेनकोट और मुंह पर नकाब भी बांधा हुआ था। इस दौरान वह बंदूक लेकर बैंक के अंदर गया। सबसे पहले फायर कर दिया जिससे बैंक के अंदर दहशत फैल गई। उसके बाद कैश काउंटर पर बैठी महिला कर्मचारी से बैग में 6.64 लाख रुपए भरवाए और लेकर भाग गया। 

सीसीटीवी की मदद से आरोपी की हुई पहचान
घटना के बाद पुलिस ने आरोपी के घर पर छापा मारा लेकिन वह पहले ही फरार हो गया, पुलिस की टीम अब मोबाइल लोकेशन के आधार पर उसका पीछा कर रही है। बता दें, आरोपी को पकड़ने के लिए विजयनगर, एमआईजी, लसूड़िया पुलिस और अपराध शाखा की आठ से ज्यादा टीमें जांच में जुटी हैं। पुलिस ने पता लगाने के लिए सीसीटीवी के फुटेज खंगाले तो शीतल नगर की तरफ जाते हुए दिखाई दिया। पुलिसकर्मियों ने रात के समय श्यामनगर में डेरा डाल दिया। 

राजगढ़ में मिली लोकेशन
पुलिस ने बताया कि आरोपी सेना से रिटायर हुआ है। फिलहाल वह गार्ड की नौकरी करता है। जब उसके घर में छापा मारा तो वह फरार मिला। मोबाइल की लोकेशन निकाली तो राजगढ़ के आसपास दिखाई दे रहा है। जिसे पकड़ने के लिए एक टीम राजगढ़ भी भेजी गई है। फिलहाल पुलिस की टीम आरोपी की गिरफ्तारी की कोशिश में लगी है।

5379487