Logo
राज्यमंत्री बनने के बाद पहली बार गौतम टेटवाल सारंगपुर पहुंचे तो स्वागत के लिए भीड़ उमड़ पड़ी। जैसे ही लोग मंच पर चढ़े तो मंच ही टूट गया। तीन लोग घायल हुए हैं।

भोपाल। राजगढ़ के सारंगपुर में राज्यमंत्री गौतम टेटवाल के स्वागत के लिए भीड़ उमड़ी तो मंच ही टूट गया। अचानक मंच टूटने से एक आरक्षक सहित तीन लोग घायल हो गए। इतना ही नहीं भीड़ में सात ग्रामीणों की जेब भी कट गई। इन सात लोगों की जेब से एक लाख 58 हजार से अधिक रुपए चोरी हो गए। ग्रामीणों ने थाने में इसकी शिकायत की है। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है। 

घायलों का सरकारी अस्पताल में चल रहा इलाज 
बता दें कि सारंगपुर विधायक गौतम टेटवाल मोहन सरकार में राज्यमंत्री बनाए गए हैं। उनके स्वागत के लिए वकील, पटवारी, संयुक्त कर्मचारी संघ, धनगर समाज सहित उपेंद्र छावरी मित्र मंडल, अंजुमन कमेटी सदर अलीम बाबा आदि ने मंच बनाए थे। अकोदिया रोड पर ही धनगर समाज के मंच पर संबोधन के बाद मंत्री टेटवाल आगे बढ़ गए। उसके बाद मंच पर भीड़ बढ़ गई। जिसके कारण मंच टूट गया। आरक्षक राजेंद्र कटारिया, एक बच्चा और 40 वर्षीय युवक घायल हो गए। उन्हें सरकारी अस्पताल ले जाया गया। वहां तीनों का उपचार चल रहा है।

इनके जेब से चाेरों ने पार किए पैसे 
पुलिस ने बताया कि सुनील पिता शर्मा दोबड़ाजोगी के 50 हजार, ओमप्रकाश नागर पाटक्या के 10 हजार, अब्बास खां पड़ाना के 16 हजार, प्रतिम पाल कुपा के 20 हजार, फुलसिंह भीलखेड़ा के 35 हजार, भगवानसिंह गुर्जर भ्याना के 18 हजार, हरिप्रसाद धनगर पड़ाना के 10 हजार रुपए अज्ञात चोर जेब से निकाल ले गए। 

कहीं सम्मान तो कहीं जेसीबी से हुई पुष्पवर्षा 
टेटवाल के स्वागत के लिए ग्रामीण क्षेत्रों से भारी भीड़ उमड़ी। भावना होटल से शुरू हुए रोड़ शो का 20 स्थानों पर स्वागत किया गया। पूर्व जनपद अध्यक्ष उपेंद्र छावरी ने 8 जेसीबी से पुष्पवर्षा कर स्वागत किया। धनगर समाज ने मंच पर बुलाकर सम्मान किया।

5379487