Damoh Road Accident: दमोह में मंगलवार (24 सितंबर) को भीषण हादसा हो गया। देहात थाना क्षेत्र के समन्ना गांव के आगे बांदकपुर रोड पर ट्रक ने आगे जा रहे ऑटो को टक्कर मार दी। हादसे में सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। तीन घायल हैं। सूचना पर पुलिस पहुंची और ट्रक में फंसे ऑटो से शव और घायलों और को जेसीबी से बाहर निकाला। 

पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को पकड़ा
जानकारी के मुताबिक, हादसा इतना भीषण था कि ट्रक के नीचे ऑटो फंस गया। सूचना पर पुलिस पहुंची और ट्रक के नीचे से फंसे ऑटो को जेसीबी से निकाला गया। ऑटो में कुल 10 लोग सवार थे। हादसे में ऑटो चालक आलोक गुप्ता समेत 7 लोगों की जान चली गई। गायत्री पति सिद्धू, रीता बाई पति राजेश और एक बच्चा घायल हैं।

 

नशे में था ट्रक ड्राइवर
पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को पकड़ लिया है। पूछताछ कर रही है। पुलिस मेडिकल जांच के लिए उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंची है। वह इतने नशे में है कि कुछ भी बोलने की हालत में नहीं है।

ये भी पढ़ें- अमरावती से खंडवा आ रही बस खाईं में गिरी, 4 यात्रियों की मौत, ड्राइवर समेत 30 घायल

ऑटो सवार आपस में थे रिश्तेदार
हादसे में जान गंवाने वाले ऑटो चालक आलोक गुप्ता की मां गोपी बाई ने बताया कि सभी लोग दमोह शहर के शोभा नगर के रहने वाले हैं और उनके रिश्तेदार हैं। मौत किस-किसकी हुई है, यह जानकारी उन्हें नहीं है। उन्होंने यह भी बताया कि सोमवार को श्राद्ध कार्यक्रम था, जिसमें वह शामिल होने गए थे।