भोपाल। रतलाम रेलवे मंडल में पदस्थ जूनियर इंजीनियर का शव रविवार दोपहर मंदसौर में मिला है। प्रेम प्रसंग में गोली मारकर हत्या की आशंका है। मामला मंदसौर के भावगढ़ थाना क्षेत्र के खोड़ाना गांव का है। भावगढ़ पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। परिजन को सूचना दे दी गई है। पुलिस ने बताया कि दीक्षांत पंड्या रतलाम रेल मंडल मुख्यालय पर (कारगो एंड वैगन) डिपार्टमेंट में कार्यरत थे। वेस्टर्न रेलवे इंप्लॉइज यूनियन की युवा समिति के उपाध्यक्ष भी थे।

शादी में शामिल होने रतलाम से मंदसौर गए थे इंजीनियर 
जानकारी के मुताबिक, शनिवार को इंजीनियर दीक्षांत अपनी कार से एक शादी में शामिल होने मंदसौर पहुंचे। साथ में ढोढर निवासी एक लड़की भी थी। शादी से लौटते समय पहले दोनों पहले ढोढर में ही रुकने वाले थे, लेकिन बाद में दीक्षांत ने सीधे रतलाम जाना उचित समझा। युवती को भी रतलाम में ही छोड़ना तय हुआ। इसी बीच कुछ लोगों ने इंजीनियर की कार को परवलिया बांछड़ा डेरों के पास रोक लिया और विवाद करने लगे। आरोपियों ने युवती को तो भगा दिया, लेकिन इंजीनियर दीक्षांत को जबरदस्ती खोड़ाना गांव की तरफ ले गए। इसके बाद आरोपी का शव बरामद हुआ है। 

मंदसौर में खोड़ाना के पास तालाब किनारे खड़ी लाल कलर की कार से पुलिस ने शव बरामद किया है।

हत्या की आशंका, पुलिस मामले की जांच कर रही 
पुलिस के मुताबिक, इंजीनियर के शव पर चार गोलियों के निशान मिले हैं। एक गोली शरीर को पार कर निकल गई। तीन और गोलियां भी लगी हैं। खोड़ाना के पास तालाब किनारे खड़ी मिली लाल कलर की ब्रेजा कार जूनियर इंजीनियर की है। हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग की बात सामने आ रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। परवलिया निवासी मोहसिन का नाम सामने आया है। कहा जा रहा है कि मोहसिन ने अपने साथियों के साथ मिलकर इंजीनियर की हत्या की है। हालांकि पुलिस ने अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।