Logo
Madhya Pradesh News: मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में बड़ी घटना हो गई। सीओ बंगले के बाहर साथ में बीयर पीने के बाद स्पेशल आर्म्ड फोर्स 8वीं बटालियन के प्रधान आरक्षक और आरक्षक की तबीयत बिगड़ी। दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया। इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई।

Madhya Pradesh News: मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में बड़ी घटना हो गई। स्पेशल आर्म्ड फोर्स (एसएएफ) 8वीं बटालियन के प्रधान आरक्षक और आरक्षक की संदिग्धर परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, शनिवार रात दोनों ने सर्किल ऑफिसर (CO) बंगले के बाहर साथ में बीयर पी। गिलास में जहर पाया गया है। किसी एक ने जहर मिलाया है या फिर दोनों ने रजामंदी से जहर पीया, इसकी जांच की जा रही है। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। 

जानें पूरा मामला
वीआईपी रोड स्थित सीओ बंगले में आरक्षक प्रेमलाल काकोडिया (54) की ड्यूटी शनिवार रात 8 बजे से थी। प्रधान आरक्षक धनीराम उईके (55) की ड्यूटी पूरी हो चुकी थी। 9 बजे प्रेमलाल और धनीराम ने बंगले के बाहर बीयर पी होगी। इसके बाद धनीराम अपने घर चले गए और प्रेमलाल सीओ बंगले में ड्यूटी करने लगे। देर रात धनीराम को सीने में दर्द उठा। परिवार के लोग विवांता अस्पताल लेकर पहुंचे। डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इधर प्रेमलाल की ड्यूटी के दौरान तबीयत खराब हुई। परिवार के लोग पहुंचे और प्रेमलाल को आरोग्य अस्पताल में भर्ती करवाया। इलाज के दौरान प्रेमलाल ने सुबह 4 बजे दम तोड़ दिया। दोनों की मौत कैसे हुई? पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बाइक की डिक्की से दो केन और गिलास मिले
आरोग्य अस्पताल से पुलिस को जानकारी मिली कि प्रेमलाल भर्ती हुआ है। पूछताछ करने पर जानकारी मिली कि धनीराम भी साथ थे। कोतवाली पुलिस का कहना है कि मामला  (suspected) संदिग्ध है। शुरुआती जांच के बाद ऐसा लग रहा है कि दोनों साथ में शराब पीते थे। प्रेमलाल की गाड़ी बंगले के बाहर खड़ी मिली। बाइक की डिक्की से दो केन, दो स्टील के गिलास मिले। गिलास में सलफास जैसी बू आ रही थी। दोनों की मौत की असली वजह क्या है? पूरी जांच के बाद ही सामने खुलासा होगा।

 पुलिस ने मंडला से वापस बुलवाया शव 
पुलिस ने बताया कि धनीराम छिंदवाड़ा शहर में अपने बेटे के साथ रहते थे। सुबह परिवार से बात की तो पता लगा कि शनिवार रात 11.30 बजे धनीराम को विवांता लेकर पहुंचे थे। डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। रात 2 बजे परिवार के लोग शव को मंडला ले गए। पुलिस ने उन्हें वापस बुलाकर शव का पोस्टमॉर्टम कराया है। 

5379487