Logo
Dhar Crime News: मध्यप्रदेश के धार में बड़ा कांड हो गया। घर में घुसकर महिला के साथ घिनौनी हरकत करने वाले दो युवकों को ग्रामीणों ने जमकर पीटा। महिला की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।  

Dhar Crime News: धार में दरिंदगी का मामला सामने आया है। दो युवकों ने घर में घुसकर महिला के साथ कांड कर दिया। महिला की चीख सुनकर ग्रामीण पहुंचे और कपड़े उताकर दोनों की बेरहमी से पिटाई की। दोनों पर महिला के साथ दुष्कर्म करने का आरोप है। पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर दोनों आरोपियों पर केस दर्ज कर जेल भेज दिया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस वीडियो वायरल करने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई करेगी। घटना धार के तारापुर गांव की है। 

जानें पूरा मामला 
पुलिस के मुताबिक, 14 अक्टूबर की रात तारापुर में धरमपुरी निवासी तब्बू उर्फ ताहिर ने घर में घुसकर महिला के साथ दुष्कर्म किया। ताहिर का साथी सलमान बाहर पहरा दे रहा था। पीड़िता की चीख सुनकर परिजन और ग्रामीण पहुंचे और महिला को बचाया। दोनों युवकों को पकड़कर पीटा। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपियों की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। 

महिला के गाल, हाथ पर चोट आई है 
महिला के परिजनों ने पुलिस से शिकायत कर बताया कि 14 अक्टूबर को बेटा धार कोर्ट में पेशी पर गया था। बहू दोनों बच्चों के साथ घर में थी। रात 8 बजे लाइट चली गई। तभी ताहिर और सलमान महिला के घर पहुंचे। ताहिर ने पीने के लिए पानी मांगा और घर में घुस गए। बहू को जान से मारने धमकी देकर एक आरोपी ने दुष्कर्म किया। बहू की पीठ, दाहिने गाल पर और बाएं हाथ की कोहनी पर गंभीर चोट आई है।

वीडियो वायरल करने वालों पर होगी कार्रवाई 
पुलिस के मुताबिक, 15 अक्टूबर को पीड़िता के बयान के आधार पर दोनों आरोपियों पर केस दर्ज किया गया। दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वीडियो वायरल करने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।  

5379487