Dhar News: धार के जनजातीय सीनियर बालक छात्रावास में बड़ी घटना हो गई। बुधवार (25 सितंबर) को पानी की टंकी में सफाई करने उतरे दो छात्रों की करंट लगने से मौत हो गई। सुबह पानी भरने हॉस्टल आए ग्रामीणों ने देखा तो हड़कंप मच गया। दोनों छात्रों को अस्पताल भेजा गया। डॉक्टर ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। कांग्रेस विधायक प्रताप ग्रेवाल ने मामले में उच्चस्तरीय जांच की मांग की है।

मोटर से फैल गया करंट
विकास पिता संग्रामसिंह (17) और आकाश पिता शैतान निनामा कक्षा 12वीं के छात्र थे। बुधवार को सुबह दोनों पानी की टंकी में सफाई करने उतरे थे। टंकी में लगी मोटर के तार से करंट फैल गया। करंट की चपेट में आने से दोनों की मौत हो गई। टंकी में पानी भरने पहुंचे लोगों ने छात्रों को देखा और वार्डन को सूचना दी। दोनों को हॉस्पिटल लेकर पहुंचे तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। सूचना पर पुलिस पहुंची और जांच में जुट गई है। 

यह भी पढ़ें: ग्वालियर: सरकारी स्कूल में शिक्षक और महिला टीचर के बीच मारपीट, एक दूसरे को चप्पलें और चांटे मारे, जानें पूरा मामला

25 लाख रुपए देने की मांग 
दोनों छात्रों की मौत के बाद कांग्रेस विधायक प्रताप ग्रेवाल ने मामले में उच्चस्तरीय जांच की मांग की है। विधायक ने कहा कि हॉस्टल की जिम्मेदारी जिस भी अधिकारी या कर्मचारी की है, उसकी लापरवाही को बर्खास्त नहीं किया जाएगा। विधायक ने मुख्यमंत्री से पीड़ित परिवारों को 25 लाख रुपए की सहायता राशि देने की मांग की है।