Logo
Dhar Youth Tied To Pole And Beaten By Mob Om Suspicion Of Stealing rods: पुलिस ने पीड़ित के भाई कमलेश लोधी की शिकायत पर ठेकेदार ऋषभ जैन व उसके दो अन्य साथी संदीप और सुरेश पर मामला दर्ज कर लिया है।

Dhar Youth Tied To Pole And Beaten By Mob Om Suspicion Of Stealing rods: मध्य प्रदेश के धार जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई। सेक्टर एक थाना क्षेत्र में आयशर चौराहे के पास सरिया चोरी के आरोप में एक युवक को तालिबानी सजा दी गई। युवक को निर्वस्त्र कर खंबे से बांधकर हाइवे का निर्माण करने वाले ठेकेदार और उसके साथियों ने बर्बरता पूर्वक पीटा। वहीं, आसपास के लोग तमाशबीन बनकर खड़े रहे। किसी ने भी उसे बचाने या फिर पुलिस को बुलाने की जहमत तक नहीं की। मारपीट का वीडियो गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

हाथ-पैर बांधकर युवक को बेरहमी से पीटा
दरअसल, आयशर चौराहे के पास राऊ पीथमपुर हाईवे का निर्माण कार्य चल रहा है। निर्माण कार्य के ठेकेदार ऋषभ जैन और उसके दो साथियों ने बुधवार को सरिया चोरी के आरोप में कुंदन राज नामक युवक को पकड़ा था। इसके बाद युवक को पुलिस को सौंपने के बजाए ठेकेदार और उसके साथियों ने खंभे से बांध दिया और उसके कपड़े उतार दिए। फिर उसके साथ बेरहमी से पिटाई कर तालिबानी सजा देने लगे। युवक रहम की गुहार लगाता रहा, लेकिन ठेंकेदार का दिल नहीं पसीजा। रंगदारी दिखाते हुए आरोपियों ने बेबस युवक को एक घंटे तक पीटते रहे। 

ठेकेदार समेत दो पर केस दर्ज
घटना को देख आसपास के लोग एकत्रित हो गए। वहीं पर मौजूद लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया और पुलिस को सूचना दे दी। घटना को संज्ञान में लेते हुए मौके पर पहुंचे सेक्टर-एक टीआइ थाना प्रभारी संतोष दूधी ने आरोपियों को पकड़ लिया। पुलिस ने पीड़ित के भाई कमलेश लोधी की शिकायत पर ठेकेदार ऋषभ जैन व उसके दो अन्य साथी संदीप और सुरेश पर मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस ने ठेकेदार के आवदेन पर पीडि़त युवक कुंदन राज पर भी चोरी करने का मामला दर्ज किया है। 

तीन आरोपी हुए गिरफ्तार
थाना प्रभारी संतोषी दूधी ने बताया कि युवक की बेरहमी से पिटाई का मामला संज्ञान में आया है। मौके पर पहुंचकर युवक को छुड़ाया गया। इस मामले में दोनों पक्षों की तरफ से प्रकरण दर्ज किया गया है। मारपीट के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

5379487