Jabalpur Crime News: कुत्ते के भौंकने पर दो पक्षों में विवाद हो गया। झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया कि पांच लोगों ने मिलकर युवक की हत्या कर दी। तीन ने युवक के हाथ-पैर पकड़े। दो ने लाठियों से इतना पीटा कि युवक ने दम तोड़ दिया। सनसनीखेल हत्या का मामला जबलपुर के पनागर थाने के जलगांव का है। पुलिस ने पांचों आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। 

जानें पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक, जलगांव निवासी रामवरण वंशराज की गांव के ही सचिन यादव और उसके परिजन से गुरुवार को कुत्ते के भौंकने को लेकर विवाद हुआ। दोनों पक्षों में कहासुनी के बाद मामला शांत हो गया। रामवरण रात में सचिन यादव को समझाने पहुंचा। यहां बात बिगड़ गई। सचिन मारपीट पर उतारू हो गया। साचिन, उसकी मां, राहुल यादव और राजकुमार यादव ने रामवरण को जमकर पीटा। पीट-पीटकर रामवरण वंशराज को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने पांच लोगों पर हत्या का केस दर्ज किया है। 

भिंड: बहू ने सास को पीट-पीटकर मार डाला
भिंड में बहू ने सास को लाठी-ड़डों से जमकर पीटा। पिटाई से सास की मौत हो गई। मारपीट का वीडियो बनाकर बहू ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। जानकारी के मुताबिक, जमीन और सोने चांदी के बंटवारे को लेकर बहू ने सास की जमकर पिटाई की। पिटाई से घायल सास सुखदेवी बघेल ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।