Logo
मध्यप्रदेश के भोपाल में खुलेआम गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। गाड़ी पार्क करने को लेकर कहासुनी हुई। बात-बात में विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी ने बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना शाम 4.30 बजे की है। पुलिस के केस दर्ज कर लिया है।

भोपाल। गाड़ी पार्क करने को लेकर हुए विवाद में 70 साल के बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना भोपाल के अशोका गार्डन इलाके की है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। शनिवार को शाम 4.30 बजे  अशोका गार्डन स्थित सब्जी मंडी चौराहा के पास रहने वाले मुन्ने खान (70) ने घर के एक टेलर्स की दुकान के बाहर गाड़ी पार्क कर दी थी। दुकान के संचालक शाकिर उर्फ बबलू इस बात पर विवाद करने लगा। मामूली कहासुनी के बाद आरोपी ने बुजुर्ग को लात घूंसों से पीटना शुरू कर दिया। बुजुर्ग के बेसुध होने पर आरोपी मौके से फरार हो गया। परिजनों ने बुजुर्ग को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। परिजन ने बबलू टेलर्स पर हत्या के आरोप लगाए हैं।

लोगों ने बीच-बचाव कर लड़ाई को शांत करवाया
जानकारी के मुताबिक, बुजुर्ग ने भी दुकान संचालक की हाथापाई का विरोध किया और खुद का बचाव करने की कोशिश की। शारीरिक रूप से कमजोर होने के कारण बुजुर्ग को टेलर ने बुरी तरह पीटा। आसपास खड़े लोगों ने लड़ाई को शांत करवाया। इसके बाद बुजुर्ग गाड़ी लेकर मौके से जाने लगे। थोड़ी दूर ही आगे चलने पर बुजुर्ग को चक्कर आ गया और वह सड़क पर गिर पड़े। लोगों ने 70  ससाल के मुन्ने खान को उठाकर पास में मौजूद अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

अभी हत्या की धाराओं में केस दर्ज नहीं
घटना की जानकारी लगने पर पुलिस पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। अशोका गार्डन पुलिस ने बताया कि मारपीट में घायल होने के बाद बुजुर्ग अपने रास्ते जा रहा था, तभी संभवत: उसे हार्ट अटैक आ गया होगा। इस मामले में दुकान संचालक के खिलाफ हत्या की धाराओं में मामला दर्ज नहीं किया गया है। पुलिस का कहना है कि अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट प्राप्त नहीं हुई है, इसके अलावा परिजनों की तरफ से भी कोई लिखित आवेदन नहीं दिया गया है।

5379487