Logo
Comedy Show: टीवी की दुनिया से अपनी पहचान बनाने वाले फीमेल कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा रविवार को भोपाल दौरे पर आईं। इस दौरान उन्होंने अपनी स्टैंड कॉमेडी को लेकर जानकारी दी। सुगंधा ने सोशल मीडिया से प्रतिभाओं को मिल रहे सम्मान पर भी अपनी बात रखी।

Comedy Show: टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले कॉमेडी शो कार्यक्रमों से अपनी पहचान बनाने वाली फीमेल कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा भोपाल दौरे पर आईं। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से जुड़ी अपनी यादों को इस दौरान उन्होंने साझा किया। कॉमेडी स्टार सुगंधा मिश्रा ने अपनी क्रिएटिविटी को लेकर जानकारियां दीं।

क्लासिकल सिंगिंग की प्रस्तुति
सुगंधा मिश्रा ने हरिभूमि से की खास बातचीत करते हुए कहा कि भोपाल से मेरी बहुत सारी यादें जुड़ी है। सुगंधा ने कहा कि जब मैं बहुत छोटी थी, तब मुझे भोपाल में क्लासिकल सिंगिंग की प्रस्तुति के लिए यहां बुलाया गया था। उस दौरान उन्होंने अपने परिवारजनों और साथियों के साथ भोपाल शहर को घूमते हुए जाना था।

यह भी पढ़ें: पंचायत वेब सीरीज: अभिनेत्री संविका ने किरदार को लेकर किया खुलासा, रिलीज से पहले बना था डर

कमेडी की शुरुआत
स्टैंड अप कॉमेडी को लेकर सुगंधा मिश्रा ने कहा कि मैंने यह तब शुरू की थी जब कोई करता ही नहीं था। स्टैंड कॉमेडी की बात करते हुए सुगंधा ने यह भी बताया कि वह यह ऐसा करती थी तब पाकिस्तान में इस तरह की कॉमेडी हुआ करती थी। एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए भोपाल आई सुगंधा ने शहर की खूबसूरती की सराहना की।

सोशल मीडिया से लोगों का भविष्य बना
सोशल मीडिया प्लेटफार्म की बात करते हुए सुगंधा ने कहा कि इस प्लेटफार्म से लोगों का भविष्य बन गया है, अगर आप क्रिएटिविटी करना जानते हैं तो कई लोगों को सोशल मीडिया पर इसका फायदा मिला है। उन्होंने खासतौर से कोविड में लोगों ने सोशल मीडिया का फायदा उठाया।

घर से क्रिएटिविटी करने का मौका
प्रतिभाओं की बात करते हुए सुगंधा ने कहा कि एक मिनट के अंदर बहुत कुछ किया जा सकता है, आज की दुनिया बहुत फास्ट जिस तरह की कॉमेडी हम देख रहे हैं। पल भर में कई तरह की कॉमेडी को फीमेल द्वारा भी घर से करने का मौका मिल रहा है।

यह भी पढ़ें:  कौन बनेगा करोड़पति: अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर बैतूल के बंटी, जीते 50 लाख

5379487